Donkey Advance Booking: सबसे महंगे टिकट की कीमत है इतनी बड़ी रकम

19 Dec, 2023
Head office
Share on :

Donkey : बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इस साल अपनी आगामी फिल्म डंकी के साथ तीसरी बार सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। यह 21 दिसंबर, गुरुवार को रिलीज होने वाली है और एडवांस बुकिंग पहले ही जोरों पर शुरू हो चुकी है।

शाहरुख ने इस साल दो प्रमुख ब्लॉकबस्टर फिल्में दीं और उनके प्रशंसक यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि क्या वह डंकी के साथ अपनी 1000 करोड़ रुपये की कमाई का सिलसिला जारी रखेंगे। अब फिल्म के लिए अग्रिम बुकिंग शुरू होने के साथ, लोग सिनेमाघरों के हाउसफुल होने से पहले डंकी के टिकट अपने हाथ में लेना सुनिश्चित कर रहे हैं, जैसा कि पठान और जवान की रिलीज के दौरान हुआ था।

जबकि डंकी के टिकट ज्यादातर औसतन 200 रुपये से 450 रुपये के बीच होते हैं, थोड़े से शोध से हमने मुंबई में फिल्म के सबसे महंगे टिकट की कीमत का पता लगाया है।

डंकी के सबसे महंगे टिकट की कीमत 2,500 रुपये है, और लोगों को आश्चर्य की बात यह है कि टिकट लगभग बिक चुके हैं। 2500 रुपये के टिकट जियो वर्ल्ड ड्राइव, बीकेसी में मैसन पीवीआर पर उपलब्ध हैं।

इसकी रिलीज में सिर्फ दो दिन बचे हैं, शाहरुख के प्रशंसक यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि स्टार को एक और सुपरहिट फिल्म दी जाए और साल का अंत उनके लिए धमाकेदार हो। SRK की ‘पठान’ 2023 की पहली ब्लॉकबस्टर थी, और मध्य वर्ष के आश्चर्य के रूप में, उन्होंने अपने प्रशंसकों के लिए जवान रिलीज़ की।

डंकी मशहूर फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी के साथ शाहरुख का पहला सहयोग है। फिल्म में तापसी पन्नू, बोमन ईरानी और विक्की कौशल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

हाल ही में दुबई में एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान शाहरुख ने डंकी को अपनी “अब तक की पसंदीदा फिल्म” बताया। उन्होंने उल्लेख किया कि जब उन्होंने अपने प्रशंसकों के लिए ‘पठान’ और ‘जवान’ बनाई, तो उन्होंने मुख्य रूप से अपने लिए डंकी पर काम करने का फैसला किया, और यह फिल्म कुछ ऐसी है जो हिरानी ने अब तक कभी नहीं बनाई है।

Tags : DonkeyMovie , Donkey , ShahrukhKhan ,RajkumarHirani , BollywoodFilm , IndianCinema

News
More stories
Leopard rescued safely : कुएं में गिरा तेंदुआ, वन विभाग ने सुरक्षित निकाला
%d bloggers like this: