धीरेंद्र शास्त्री ने संगम में लगाई डूबकी, रामचरित मानस पर दी अपनी टिप्पणी।

02 Feb, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: बीते दिनों बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री काफी चर्चा में रहे, कभी अपने ऊपर लगाए गए आरोपों की वजह से, तो कभी अपनी शादी की घोषणा को लेकर। इसी के साथ धीरेंद्र शास्त्री की एक बार फिर जोरों शारों से चर्चा हो रही है। दरअसल,आज बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री प्रयागराज पहुंचे हैं। प्रयागराज पहुंचकर उन्होंने संगम में स्नान किया। इसके बाद उन्होंने माघे मेले में संतों से मुलाकात की। इसके अलावा धीरेंद्र शास्ती आज श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के सदस्य स्वामी वायुदेवानांद के शिविर भी जाएंगे।

ये भी पढ़े: क्या आपने कभी सुना है ? इस चर्च के बारे में जो बना है 40,000 लोगों की हड्डियों से।

भविष्य बताना एक सिद्धी है – धीरेंद्र शास्त्री

धीरेंद्र शास्त्री ने इस दौरान अपने ऊपर लगाए गए आरोपों के बारे में बात करते हुए कहा कि पूरा संत समाज एक साथ है। भविष्य बताना कला है या शक्ति? इस सवाल का जवाब देते हुए बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि यह सिद्धि है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के सवाल पर धीरेंद्र शास्त्री ने कहा…

प्रयागराज: संगम में धीरेंद्र शास्त्री ने लगाई डुबकी, 1 लाख लोग हो सकते हैं  दरबार में शामिल

धीरेंद्र शास्त्री ने आगे कहा, ‘मैं सौभाग्यशाली हूं कि गंगा में डुबकी लगाई। संत समाज अब हिंदू समाज की ओर अग्रसर है।’ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के सवाल पर धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि मैं कोई राजनीतिक आदमी नही हूं, ऐसा मिलने का कोई प्लान नहीं है।

रामचरितमानस को लेकर धीरेंद्र शास्त्री ने कहा…

इसी दौरान धीरेंद्र शास्त्री ने रामचरितमानस के विरोध पर भी प्रतिक्रिया दी। रामचरितमानस जलाने और उसके विरोध पर धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि ऐसे लोग कैंसर के रोगी हैं, इन्हें भारत में रहने का कोई अधिकार नहीं है। एक बार फिर धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि अगर हम सब साथ हो तो भारत हिंदू राष्ट्र होगा, भारत हिंदू राष्ट्र की ओर अग्रसर है, मैं संतो से मिला नहीं हूं, बल्कि उनका आशीर्वाद लिया है, उनकी चरणों की धूल ली है।

deshhit newsDhirendra ShastriDhirendra Shastri latest newsDhirendra Shastri ne ramcharitmanas pr dii apni tippadiDhirendra Shastri ne sangam mai lagayi dubakiDhirendra Shastri NewsDhirendra Shastri of Bageshwar Dham NewsDhirendra Shastri prayaagraj pahucheDhirendra Shastri updated News

Edit BY Deshhit News

News
More stories
क्या आपने कभी सुना है ? इस चर्च के बारे में जो बना है 40,000 लोगों की हड्डियों से।