हरियाणा के नूंह में तोड़फोड़ अभियान रोका गया, दुकानदारों से दोबारा दुकानें खोलने का आग्रह किया गया

07 Dec, 2023
Head office
Share on :

हरियाणा : जिला जनसंपर्क अधिकारी (डीपीआरओ) ने कहा, पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय के आदेश के बाद, नूंह जिला प्रशासन द्वारा शुरू किया गया विध्वंस अभियान रोक दिया गया।नूंह जिले के उपायुक्त धीरेंद्र खडगटा ने अधिकारियों को जिले में पिछले चार दिनों से चल रहे तोड़फोड़ अभियान को रोकने का निर्देश दिया.विध्वंस कई दिनों की लगातार हिंसा के बाद शुरू हुआ था, जिसमें अवैध इमारतों और संरचनाओं को ध्वस्त कर दिया गया था, जिनमें कथित तौर पर एक धार्मिक जुलूस पर पथराव किया गया था।

दुकानदारों ने दोबारा दुकानें खोलने का अनुरोध किया

उपायुक्त धीरेंद्र खड़गटा और पुलिस अधीक्षक (एसपी) नरेंद्र बिजारनिया 7 अगस्त को नूंह के मुख्य बाजार पहुंचे और स्थानीय लोगों से चर्चा की. अधिकारियों ने उन्हें सुरक्षा का आश्वासन भी दिया और दोबारा दुकानें खोलने के लिए भी कहा.स्थानीय लोगों ने कहा, “अधिकारियों ने हमें आश्वासन दिया है कि बाजार क्षेत्रों में पुलिस टीमें तैनात हैं। इसके अलावा, बाजार के पास एक पुलिस चौकी स्थापित की जाएगी और पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था की जाएगी। यहां के लोग अपनी दुकानें खोलने के लिए सहमत हो गए हैं।” कर्फ्यू प्रतिबंधों में ढील दी गई है।”7 अगस्त को कर्फ्यू हटा लिया गयाहरियाणा के नूंह जिले में स्थिति सामान्य बनाने के लिए सुबह 9 बजे से दोपहर 1 बजे तक जनता की आवाजाही के लिए कर्फ्यू हटा दिया गया। प्रशासनिक आदेश में लिखा है, ”सोमवार, 7 अगस्त को भी कर्फ्यू में ढील दी जाएगी। लोग सुबह 9 बजे से दोपहर 1 बजे तक आवाजाही कर सकते हैं।”

News
More stories
BB 17 Promo: आखिर क्यों विक्की जैन ने अपने फायदे के लिए चली शातिर चाल एक्ट्रेस बोलीं- 'मुझे भी गेम की तरह कर रहे हो यूज'
%d bloggers like this: