BB 17 Promo: आखिर क्यों विक्की जैन ने अपने फायदे के लिए चली शातिर चाल एक्ट्रेस बोलीं- ‘मुझे भी गेम की तरह कर रहे हो यूज’

07 Dec, 2023
Head office
Share on :
Ankita Lokhande-Vicky Jain:

Bigg Boss 17: बिग बॉस के 17वें सीजन में हर दिन खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है. वहीं लेटेस्ट एपिसोड में विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के बीच एक बार फिर काफी बड़ा झगड़ा होता नजर आया.

BB 17 Promo: ‘बिग बॉस 17’ में आए दिन नया धमाका देखने को मिल रहा है, शो में अंकिता लोखंड़े और विक्की जैन के बीच प्यार से लेकर झगडे देखने को मिले, इसी बीच सोशल मीडिया पर सामने आए प्रोमो वीडियो में दिखाया गया जिसमें अंकिता और विक्की के सामने दिल वाले कमरे के बदले एक दूसरे को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट करने की शर्त रखी जाती है, विक्की को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट करने के लिए अंकिता इससे मना कर देती हैं, लेकिन जब विक्की से यही सवाल किया जाता है तो विक्की मना कर देते हैं, ऐसा प्रोमों को देख कर लग रहा है क्योंकि अंकिता विक्की से नाराज नजर आती हैं।

बिग बॉस कहते हैं, ‘मकानों के खुलने का समय आ गया है तो आइए अंकिता जी थेरेपी रूम में आइए,’ दरअसल ‘बिग बॉस’अंकिता के सामने ये चॉइस देते हैं कि वो नील को बचाना चाहती हैं तो उन्हें दिल वाले मकान में जाना होगा और इसके बदले विक्की को वो पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट कर सकती हैं, ‘बिग बॉस’ ने अंकिता को थेरेपी रूम में बुलाया और उन्हें दिल के रूम में कॉन्टिन्यू करने का ऑफर भी दिया।

विक्की ने कहा, “ये क्या है इंटेरोगेशन, मुझे बताना नहीं है कुछ. मैं सब कुछ नहीं बता सकता. मेरे दिल में फीलिंग थीं, तो मैंने बोल दिया. बस.” इस पर अंकिता कहती हैं कि क्या आप मुझे भी गेम की तरह यूज कर रहे हो क्या? अंकिता आगे कहती हैं मैं आपके लिए सबसे लड़ती हूं. इस पर विक्की कहते हैं मत लड़िए मेरे लिए, मैंने तो नहीं बोला. इसके बाद दोनों के बीच काफी बहस हो जाती है. 

News
More stories
उत्तराखंड होमगार्ड एवं नागरिक सुरक्षा स्थापना दिवस के अवसर पर CM धामी ने होमगार्ड्स के लिए की पांच बड़ी घोषणाएं I