दिल्ली: रंजिश में युवक की हत्या, 24 घंटे में आरोपी गिरफ्तार

09 May, 2024
Head office
Share on :

नई दिल्ली, दिल्ली के बेगमपुर इलाके में 7 मई की रात को हुई एक युवक की हत्या मामले में पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक की पहचान 25 वर्षीय गगन उर्फ चिंटू के रूप में हुई है।

पीटीसी

दिल्ली के बेगमपुर इलाके में पीट-पीटकर हुई *गगन ऊर्फ चिंटू नाम के युवक की हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए बेगमपुर थाना और रोहिणी जिला स्पेशल स्टाफ की टीम ने 24 घंटे के भीतर मामले को सुलझाते हुए नीरज और दीपांशु नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।


रोहिणी जिले के डीसीपी गुरु इकबाल सिंह सिद्धू ने बताया कि 7 मई की रात बेगमपुर थाना पुलिस को बेगम विहार इलाके में एक युवक की अचेत अवस्था में पड़े होने की सूचना मिली थी

बाइट :- डीसीपी गुरु इकबाल सिंह सिद्धू

जिसके बाद युवक को अंबेडकर हॉस्पिटल ले जाने पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया था इसके बाद पोस्टमार्टम में पता चला कि युवक के शरीर पर कई चोट है और पीट-पीट कर उसकी हत्या की गई है डीसीपी के निर्देश पर हत्या का मामला दर्ज कर दोनो आरोपियों को लोकल इनपुट्स के आधार पर गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ करने पर आरोपियों ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए बताया की मृतक गगन ऊर्फ चिंटू से उनकी पुरानी रंजिश थी जिसके चलते दोनो ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया था।

रिपोर्टर प्रदीप सिंह उज्जैन

News
More stories
सिंघू गांव में ठेकेदार हत्याकांड: आरोपी फरार, हत्या का मकसद अज्ञात