सिंघू गांव में ठेकेदार हत्याकांड: आरोपी फरार, हत्या का मकसद अज्ञात

09 May, 2024
Head office
Share on :

8 मई, 2024 – बाहरी उत्तरी दिल्ली के अलीपुर थाना क्षेत्राधिकार अंतर्गत सिंघू गांव में बीती रात 12:30 बजे एक दर्दनाक घटना सामने आई। बिहार के रहने वाले एक युवक, जोकि दिल्ली में ठेकेदारी का काम करता था, उसकी निर्मम हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान 32 वर्षीय रंजीत झा के रूप में हुई है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, रंजीत ने अपने ही जिले के 28 वर्षीय राहुल नामक युवक को अपने घर बुलाया था। राहुल शाम 6 बजे रंजीत के घर पहुंचा और करीब 6 घंटे बाद उसने रंजीत की हत्या कर दी।

हत्या के प्रत्यक्षदर्शी रंजीत के साथ कमरे में रहने वाले 26 वर्षीय विजय शर्मा ने बताया कि शाम 6 बजे राहुल के आने के बाद दोनों ने शराब का सेवन किया। कुछ देर बाद कमरे से तेज आवाजें आने लगीं, और जब विजय ने जांच के लिए दरवाजा खोला तो उसने राहुल को रंजीत पर चाकू से वार करते हुए देखा। विजय के चिल्लाने पर राहुल घबराकर मौके से फरार हो गया।

पुलिस का कहना है कि राहुल ने सब्जी काटने वाले चाकू से रंजीत के गर्दन और पेट पर कई वार किए, जिससे उसकी मौत हो गई।

वारदात के बाद आरोपी राहुल फरार हो गया। दिल्ली पुलिस की कई टीमें उसकी तलाश में जुटी हुई हैं। पुलिस ने राहुल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

हत्या का कारण अभी तक अज्ञात है। पुलिस का कहना है कि वे राहुल और रंजीत के बीच हुए विवाद के बारे में जानकारी जुटा रहे हैं।

इस घटना ने सिंघू गांव में दहशत फैला दी है। ग्रामीणों ने पुलिस से आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है।

रिपोर्टर प्रदीप सिंह उज्जैन

News
More stories
आतंकी संगठन खालिस्तान से फंडिंग के अरोप में बीजेपी का प्रदर्शन