Delhi-NCR Rains: दिल्ली की बारिश से आमजन का हाल बेहाल, कब थमेगी दिल्ली-NCR की बारिश ?

24 Sep, 2022
Deepa Rawat
Share on :
delhi rain

दिल्ली एनसीआर में लगातार 3 दिन से बारिश रुकने का नाम ही नहीं ले रही है वहीँ आज यानी शनिवार को भी बारिश का सिलसिला लगातार जारी है। रुक-रुक कर हो रही बारिश के चलते कई जगह हालत खराब हैं। सड़कें जलमग्न हैं तो वहीं लोगों को लंबे जाम का भी सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग ने बताया कि बरसात का यह सिलसिला 26 सितंबर तक जारी रहेगा। 27 सितंबर से मौसम खुलने के आसार हैं।

नई दिल्ली: एनसीआर में पिछले दो-तीन दिन से हो रही लगातार बारिश ने सबको परेशान कर दिया है। घर से निकलते ही लंबा जाम मिलता है तो वहीं पैदल चलने वालों के लिए सड़कों पर भरा गंदा पानी भी मुसीबत बन गया है। लगातार बारिश को देखकर अब लोग भी इसके थमने की दुआ कर रहे हैं। मौसम विभाग ने बताया है कि 26 तक यह सिलसिला जारी रहेगा वहीं 27 सितंबर से मौसम खुलने के आसार हैं।

दिल्ली-NCR वासियों की बारिश से हो रही है हालत खराब तस्वीरो के माध्यम से आपको दिखाते है delhi की कुछ तस्वीरें

रास्तों में भरता पानी और ट्रैफिक जाम की समस्या
सड़कें गीली और मौसम में ठंडक
दिल्ली के अंडरपासों में भी जलभराव जैसी समस्या
बारिश में इंडिया गेट का नज़ारा
इंडिया गेट के ऊपर छाए काले बादल बता रहे हैं कि अभी बारिश जल्दी थमने वाली नहीं है।
रास्तों में ट्रैफिक की लम्बी कतारें
बारिश के साथ रास्ते जाम
मोटरसाइकिल पर युवक पानी की मार को झेलता हुआ
जाम से परेशान होकर 2 व्हीलर वाले लोग लेन चेंज करते हुए
मेट्रो स्टेशन के बाहर निकलते ही बारिश से बचने के लिए छाते का उपयोग करतीं महिलाएं

देखिए दिल्ली में कहां हुई कितनी बारिश?

दिल्ली, नोएडा और गुरुग्राम में शुक्रवार को कैसा रहेगा मौसम?

  • दिल्ली में गुरुवार को न्यूनतम तापमान सामान्य से एक कम 23.8 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान सामान्य से 7 कम 28 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड हुआ.
  • हवा में नमी का स्तर 96 से 100 प्रतिशत रहा.
  • दिल्ली में शुक्रवार को अधिकतम तापमान 28 और न्यूनतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. आसमान में बादल छाए रहेंगे. मध्यम दर्जे की बारिश हो सकती है.
  • नोएडा में अधिकतम तापमान 27 और न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. बादल छाए रहेंगे और हल्की बारिश या गरज के साथ बौछारें पड़ सकती हैं.
  • गुरुग्राम में अधिकतम तापमान 31 और न्यूनतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है. बादल छाए रहेंगे और एक या दो बार बारिश या गरज के साथ बौछारें पड़ने के आसार हैं.

Edited By Deshhit News

News
More stories
Ankita Bhandari Murder Case: मृतक अंकिता ने आखिरी बार अपने दोस्त को फ़ोन पर कहा 'मैं फंस गई हूं', दोस्त ने बताई सारी आपबीती
%d bloggers like this: