Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

Ankita Bhandari Murder Case: मृतक अंकिता ने आखिरी बार अपने दोस्त को फ़ोन पर कहा ‘मैं फंस गई हूं’, दोस्त ने बताई सारी आपबीती

24 Sep, 2022
Employee
Share on :
ankita bhandari murder case uttarakhand

अंकिता भंडारी मर्डर केस ने उत्तराखंड में माहौल को गरमा दिया है। यमकेश्वर स्थित एक रिजॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट का काम करने वाली अंकिता की 18 सितंबर की रात हत्या हो गई थी। उसे चिला पावर स्टेशन नहर में फेंका गया था। उसके शव को पांच दिनों बाद बरामद किया गया है।

नई दिल्ली: उत्तराखंड के ऋषिकेश में रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की हत्या मामले ने अब तूल पकड़ लिया है। उत्तराखंड सरकार ने इस हत्या की जांच एसआईटी से कराने का फैसला लिया है। वहीं, इस हत्याकांड के पीछे की वजह भी सामने आने लगी है। अंकिता का एक दोस्त सामने आया है। उसने आखिरी बार उससे बात की थी। अंकिता के दोस्त ने 18 सितंबर की रात 8.30 बजे के बाद अंकिता से बात की थी। 18 मिनट से अधिक लंबी बात हुई थी। इस दौरान अंकिता ने कहा था कि मैं फंस गई हूं। उसके बयान को अब काफी गंभीरता से लिया जा रहा है। माना जा रहा है कि इस बातचीत के बाद ही अंकिता की हत्या हुई थी। अंकिता के दोस्त ने मीडिया के सामने उस रात की पूरी बात बताई है।

Uttarakhand: Ankita bhandari Murder Case

अंकिता के दोस्त का दावा है कि अंकिता के साथ यमकेश्वर स्थित रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य गलत संबंध बनाना चाहता था। एक बार पहले भी उसने अंकिता के साथ बदसलूकी की थी। उसके विरोध करने पर माफी मांग ली थी। अंकिता बाद के समय में परेशान रहने लगी थी। उसके दोस्त ने जब कारण पूछा तो वह बाद में बताने की बात करती रही। हालांकि, अंकिता के व्हाट्सएप चैट सामने आए हैं। इस पर भी मामला गरमा गया है। व्हाट्सएप चैट में अंकिता रिजॉर्ट मालिक पर कुछ वीआईपी गेस्ट को सर्विस देने का दबाव बनाने का आरोप लगाती दिखी। दोस्त के खुलासे ने पूरे माहौल को गरमा दिया है।

दोस्त ने रात को हुए कॉल की बताई बात

Uttarakhand: Ankita bhandari Murder Case

अंकिता के दोस्त ने कहा है कि अंकिता ने हाल ही में रिसॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट का काम शुरू किया था। कुछ दिन पहले रिसॉर्ट मालिक पुलकित आर्य ने अंकिता के साथ बदसलूकी की थी। उस समय वह नशे में था। बाद में उसने इस मामले में अंकिता से माफी मांग ली थी। दोस्त ने कहा कि घटना के बारे में अंकिता ने मुझे भी बताया था। उसने कहा था कि मालिक ने माफी मांग ली तो मामले को रफा-दफा कर दिया गया। अंकिता के दोस्त ने कहा कि बाद में भी कई छोटी-छोटी बातें सामने आई थी। हम लोग उनसे पूछते थे तो वह कुछ विशेष नहीं बताती थी। वह खुलकर अपनी बातें नहीं रख पा रही थी।

Uttarakhand: Ankita bhandari Murder Case

अंकिता के दोस्त ने बताया कि 17 सितंबर को उनका कुछ चैट सामने आया था। इसके बाद विवाद बढ़ा। इसके बाद हमने उनको फोन किया था। इस पूरे मामले में जानकारी लेनी चाही तो उन्होंने कहा कि बाद में मैं इस बारे में सारी बात बताऊंगी। हालांकि, उन्होंने बताया कि हमको कुछ वीआईपी गेस्ट के लिए एक्स्ट्रा सर्विस लेने की मांग की जा रही है। इसके अगले दिन से वह गायब हो गई। अंकिता के दोस्त ने कहा कि मैंने 18 सितंबर की शाम 6.00 बजे उनसे बात की थी। उस समय वह रोने लगी। वह अपनी बात बता नहीं पाई। उसने कहा कि रात को मैं पूरी बात बताऊंगी।

Uttarakhand: Ankita bhandari Murder Case

अंकिता ने मुझे बताया कि पुलकित आर्य ने पुलिस को फोन किया। वह मेरे बारे में कह रहा था कि यहां एक अश्लील लड़की है। इसको यहां से ले जाओ। शायद, उसको डराने के लिए गिरफ्तारी की धमकी दी जा रही थी। उस पर सेक्स के लिए दबाव बनाया जा रहा था। 18 सितंबर की रात करीब 8.30 बजे अंकिता का फोन मुझे आया। उस समय कई गाड़ियों की आवाज आ रही थी। मैंने पूछा कहां हो? उसने कहा कि मैं बाहर हूं। सर (पुलकित आर्य) ने मुझे कुछ जरूरी बात करने के लिए बाहर चलने को कहा है। मैंने सोचा कि उसके लिए यह कोई नई बात नहीं है। वे लोग शाम के समय में काम के सिलसिले में बराबर बाहर जाते रहते थे। पुलकित आर्य अंकिता या रिजॉर्ट के किसी अन्य स्टाफ के साथ ही शाम को बाहर जाता था। मैंने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया।

Uttarakhand: Ankita bhandari Murder Case

अंकिता के दोस्त ने कहा कि रात को जब अंकिता का फोन आया तो कुछ शक मुझे हुआ। हमारे लिए यह आम बात थी, लेकिन थोड़ा-थोड़ा शक हो रहा था। हमने उससे जोर देकर पूछा कि कहां हो? वह बोली रास्ते में हूं। लोकेशन उसने नहीं बताया। मैंने उससे बात करनी शुरू कर दी। उससे पूछा कि बताओ, शाम को क्या कह रही थी? अंकिता मुझे कुछ बताना चाहती थी, लेकिन बता नहीं पा रही थी। अपने आप बोल रही थी, खाना खा लिया। ठीक हूं। मुझे कुछ गलत लगा तो हमने उसे कहा कि फोन मत काटना। थोड़ी देर बात करती रहो। हमारी बात करीब 18 मिनट 55 सेकंड हुई। आखिर में उसने एक बात कही, ‘मैं फंस गई हूं’। उसके बाद उसका फोन बंद हो गया। रात करीब 8.52 बजे हमारा फोन कट हो गया था। इसके बाद पुलकित आर्य ने मुझे करीब 9.30 बजे फोन किया। वह अंकिता पर कई आरोप लगा रहा था.

Edited By – Deshhit News

News
More stories
'मैं हूं ना' घबराइए मत... CM योगी ने जनता दर्शन में फरियादियों को दिया आश्वासन