Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

दिल्ली-देवघर फ्लाइट आज से उड़ान भरने को तैयार, भाजपा सांसद उड़ाएगें पहली फ्लाइट

30 Jul, 2022
Head office
Share on :
Delhi-Deoghar flight

दिल्ली से देवघर की फ्लाइट सेवा आज यानी शनिवार से शुरू हो रही है. 30 जुलाई को दिल्ली-देवघर की पहली फ्लाइट सेवा उड़ान भरने जा रही है. भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूड़ी इंडिगो की पहली फ्लाइट को उड़ाकर देवघर लाएंगे. इस दौरान वाटर कैनन से सैल्यूट किया जाएगा. इस दौरान यात्रियों का शानदार स्वागत भी किया जाएगा.

दिल्ली-देवघर फ्लाइट: आज यानी 30 जुलाई को दिल्ली से देवघर इंडिगो की पहली कॉमर्शियल फ्लाइट देवघर एयरपोर्ट के लिए उड़ान भरने को पूरी तरह तैयार है. दिल्ली से यह फ्लाइट दोपहर 1 बजे उड़ान भरेगी और 2.45 बजे देवघर एयरपोर्ट पर लैंड करेगी. भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूड़ी और सुपरस्टार सांसद मनोज तिवारी सहित कई भाजपा सांसद इंडिगो की पहली फ्लाइट में नज़र आने वाले हैं. हाल ही में इस महीने 12 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देवघर एयरपोर्ट का उद्घाटन किया था. देवघर एयरपोर्ट पर वाटर कैनन के जरिए सभी का शानदार स्वागत किया जाएगा. देवघर एयरपोर्ट झारखंड में दूसरा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा है.

भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूड़ी

यहाँ देखे पूरा शेड्यूल 

आपको बता दें कि देवघर एयरपोर्ट के डायरेक्टर संदीप ढींगरा ने जानकारी दी कि पहली फ्लाइट 30 जुलाई को दोपहर 1:00 बजे दिल्ली से टेकऑफ करेगी और 2:45 पर देवघर एयरपोर्ट पर लैंड करेगी. इसके बाद 3:15 पर फ्लाइट दिल्ली के लिए उड़ान भरेगी. दिल्ली से देवघर आने वाली पहली कमर्शियल फ्लाइट की 180 सीटे फुल हो चुकी हैं और लौटते वक्त देवघर से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट में 170 सीट अभी तक बुक हो गई हैं. करीब 20 सांसद इस फ्लाइट से देवघर आएंगे जहां इनका एयरपोर्ट पर बड़े ही शानदार ढंग से स्वागत किया जाएगा. और तो और एयरपोर्ट से मंदिर तक सभी सांसदों पर फूल बरसेंगे, साथ ही साथ बैंड बाजे के साथ सभी मेहमानों को मंदिर तक लाया जाएगा.

दिल्ली-देवघर फ्लाइ

भाजपा सांसद उड़ाएगें विमान

भाजपा सांसद कैप्टन राजीव प्रताप रूडी आज इंडिगो के विमान संख्या 6E 6191 को दिल्ली से देवघर तक उड़ाएगें. इस विमान में रूडी के साथ कैप्टन आशुतोष शेखर भी विमान का संचालन करते नज़र आयंगे. बता दें, यह दिल्ली-देवघर की पहली उड़ान होगी. दिल्ली से देवघर के लिए एक यात्री का किराया 4694 रुपये है. भोजपुरी कलाकार और वर्तमान में सांसद मनोज तिवारी, रवि किशन और दिनेश लाल निरहुआ  भी इस फ्लाइट से देवघर पहुंचेगें. इतना तो तय है कि भविष्य में देवघर एयरपोर्ट पूर्वी भारत के महत्वपूर्ण एयरपोर्ट्स में से एक होगा.

News
More stories
बड़ी खबर: उत्तराखंड BJP के नए प्रदेश अध्यक्ष बने महेंद्र भट्ट जानिए कौन है महेंद्र भट्ट