दिल्ली: बाबा हरिदास नगर थाने इलाका से श्रद्धाहत्याकांड जैसा मामला आया सामने, गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को फ्रिज में रखा।

14 Feb, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: दिल्ली के बाबा हरिदास नगर थाने इलाका से श्रद्धाहत्याकांड जैसा मामला सामने आया है। यहां पर 26 साल के साहिल गहलोत नाम के एक शख्स ने अपने गर्लफ्रेंड की गला दबाकर हत्या करने के बाद उसके शब को फ्रिज में रख दिया।

ये भी पढ़े: सुपरस्टार यश और ऋषभ शेट्टी के साथ होम्बले की पूरी टीम ने पीएम मोदी से की मुलाकात।

शादी तोड़ने का दबाव डाल रही थी प्रेमिक इसलिए कर दी हत्या

बरेली: छात्र की गला दबाकर हत्या, पानी में फेंका शव - Amrit Vichar

मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपित लड़का और मृतका लड़की की 2018 से दोस्ती थी। हाल ही में आरोपी लड़के की किसी दूसरी लड़की से सगाई हुई थी और 10 फरवरी को उसकी शादी थी। जब मृतका को इस बारे में पता चला तो उसने आरोपी लड़के को फोन किया और फोन पर आरोपी पर शादी तोड़ने के लिए दबाव डाला था, जिसके बाद दोनों में विवाद शुरु हो गया।

फ्रिज में रखा शव को छुपाकर

विवाद के बाद लड़की और आरोपी साथ में कश्मीरी गेट गए, जहां पार्किंग में लड़के ने रात में अपनी कार में लड़की की गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को मित्राऊ गांव में अपने ढाबे में लाश को छुपाकर रख दिया। बहरहाल, पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है और मृतका के शव को बरामद कर लिया है।

आफताब ने श्रद्धा के किए थे 35 टुकड़े

shraddha murder case aftab met her in call center chops in 35 pieces in  live in - कॉल सेंटर में प्यार, परिवार से बगावत और फिर लिव इन में 35 टुकड़े;  श्रद्धा

बता दें, बीतों दिनों आफताब ने अपनी लिविंग पार्टनर श्रद्धा की गला दबाकर हत्या करने के बाद उसकी बॉडी को काटकर 35 टुकड़े कर दिए थे और उसके बॉडी के पार्ट को फ्रिज में रखा था।

Aaftaab ne Shradha ke kiye the 35 tukdeBaba Haridas Nagar Crime NewsBaba Haridas Nagar latest Crime newsBaba Haridas Nagar mai shradhahatyakand jaisa mamla aaya saamneDelhi latest Crimer newsDelhi updated crime newsdeshhit newsDhhabe ke frize mai shabb ko chhipakar rakhaKashmiri Gate ISBT Crime NewsKashmiri Gate ISBT Latest Crime NewsKashmirigate ISBT mai car mai ladki ki gala dabakar ki gayi hatya

Edit By Deshhit News

News
More stories
सुपरस्टार यश और ऋषभ शेट्टी के साथ होम्बले की पूरी टीम ने पीएम मोदी से की मुलाकात।
%d bloggers like this: