Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

मथुरा में 21 साल की युवती का शव सूटकेस में बंद मिला, युवती की बॉडी पर मिले गोली लगने के निशान

18 Nov, 2022
देशहित
Share on :

जानकारी के मुताबिक, युवती की उम्र 21-22 के करीब है। रंग गोरा लंबे काले बाल, जिसने सलेटी कलर की टी-शर्ट पर लेजी डेज लिखा हुआ है। इसके अलावा बाएं हाथ पर लाल कलावा काला धागा, लाल सफेद बैगनी रंग की साड़ी, पैरों के नाखूनों पर हरे रंग की नेल पेंट लगी हुई है।

नई दिल्ली: एकतरफ जहां दिल्ली में हुए श्रद्धाहत्याकांड के सामने आने के बाद पूरे देश दुख और गुस्से में है। वहीं देश के अलग – अलग राज्यों से युवतियों की हत्या की खबरें लगातार सामने आ रही हैं। चाहे वो लखनऊ में हुए आरोपित सूफियान द्वारा निधि गुप्ता की हत्या करना हो। इसी लगातार हो रही हत्या की कड़ी में एक ओर अपराध सामने आया है। जी हां, मथुरा से एक ओर युवती की हत्या का मामला सामने आया है। युवती की लाश एक सूटकेस में पायी गई है। मृतका की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस जांच में जुटी है।

ये भी पढ़े: आफताब के जुल्म की कहानी चीख- चीखकर बता रहे हैं, श्रध्दा के चेहरे के चोट के निशान

ट्राली बैग में पॉलिथीन में पैक मिला 21 साल की युवती का शव

मथुरा मार्ग पर यमुना एक्सप्रेस वे के पास कृषि अनुसंधान केंद्र के पास पुलिस को एक लाल रंग के ट्राली बैग में पॉलिथीन में पैक अज्ञात युवती का शव मिला है। जानकारी के मुताबिक, युवती की उम्र 21-22 के करीब है। रंग गोरा लंबे काले बाल, जिसने सलेटी कलर की टी-शर्ट पर लेजी डेज लिखा हुआ है। नीले कलर की सफेद रंग की पत्तीदार प्लाजो पहने हुए है। इसके अलावा बाएं हाथ पर लाल कलावा काला धागा, लाल सफेद बैगनी रंग की साड़ी, पैरों के नाखूनों पर हरे रंग की नेल पेंट लगी हुई है। युवती के चेहरे पर खून के निशान बने हुए है। कयास लगाये जा रहे हैं कि युवती की हत्या कर उसके शव को सूटकेस में रखकर यहाँ फेंक गए हैं।

युवती के सीने पर मिले गोली लगने के निशान

लावारिश मिले बैग की सूचना लोगों ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्राली सूटकेस को खोलकर देखा तो उसमें युवती का शव देखकर क्षेत्र में हडकंप मच गया। मिली जानकारी के मुताबिक, युवती के सीने में गोली मारकर हत्या की गई है। लड़की के शरीर में कई जगह चोटों के निशान मिले हैं। मौके पर फोरेंसिक टीम भी पहुंच गई है।

युवती की शिनाख्त करने में पुलिस जुटी

File Photo

पुलिस की कई टीमें मृतक युवती की शिनाख्त और हत्यारों को पकड़ने के लिए लगाई है। युवती की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। युवती की शिनाख्त के लिए उसके फोटो जिले के थाने के साथ-साथ अन्य जिलों के थानों में सर्कुलेट कर दी गई हैं।

Edit By Deshhit News

News
More stories
आफताब के जुल्म की कहानी चीख- चीखकर बता रहे हैं, श्रध्दा के चेहरे के चोट के निशान