दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने रानी बाग डकैती के आरोपी को गिरफ्तार किया!

26 Apr, 2024
Head office
Share on :

नई दिल्ली, 26 अप्रैल 2024: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने रानी बाग इलाके में 36 लाख रुपए की डकैती करने वाले गिरोह के एक सक्रिय सदस्य को गिरफ्तार किया है। सूचना मिली थी कि आरोपी अपना नाम बदलकर गाजियाबाद में छिपा हुआ है। क्राइम ब्रांच की टीम ने छापेमारी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने रानी बाग इलाके में 36 लाख रुपए की डकैती करने वाले गैंग के सक्रिय सदस्य को गिरफ्तार किया है दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम को सूचना मिली कि आरोपी नाम बदलकर गाजियाबाद इलाके में रह रहा है जिसके बाद दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने कार्रवाई करते हुए गाजियाबाद इलाके में छापेमारी की और वहां से आरोपी को गिरफ्तार किया आरोपी की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने दो अपराधी के मामले खोले जिसमें रानी बाग थाना सहित राजौरी गार्डन थाने का भी मामला खोला गया.

 गिरफ्तार आरोपी की पहचान संदीप के रूप में हुई है आरोपी संदीप ने डकैती की वारदात को अंजाम देने से पहले राजौरी गार्डन थाना इलाके में एक हत्या की वारदात को अंजाम दिया और उसके बाद आरोपी ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर रानी बाग इलाके में व्यापारी से 36 लाख रुपए की डकैती की वारदात को अंजाम दिया जिसमें दिल्ली पुलिस की टीम ने आरोपी संदीप के कुछ साथियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था लेकिन आरोपी संदीप दिल्ली पुलिस की पकड़ से बाहर था जिसकी जानकारी दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को लगी और आरोपी को उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से गिरफ्तार किया गया आरोपी अपना नाम पता बदलकर गाजियाबाद इलाके में रह रहा था फिलहाल गिरफ्तार आरोपी से क्राइम ब्रांच की टीम पूछताछ में जुटी है

Pardeep singh ujjain

News
More stories
नोएडा: जीआईएस सर्वे में 1.40 लाख नई संपत्तियां हाउस टैक्स के दायरे में, करदाताओं की संख्या 6 लाख पहुंची