मिमिक्री से बढ़ा विवाद, एनडीए गठबंधन ने लिया ये बड़ा फैसला

20 Dec, 2023
Head office
Share on :

नई दिल्ली : उपराष्ट्रपति के अपमान पर बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए गठबंधन ने बड़ा फैसला लिया है. टीएमसी नेता कल्याण बनर्जी के खिलाफ अनूठा विरोध प्रदर्शन किया जाएगा. जगदीप धनखड़ के सम्मान में बीजेपी के सदस्य राज्यसभा की कार्यवाही में एक घंटे खड़े होकर हिस्सा लेंगे. संविधान पद का अपमान किया गया है. पहली बार जाट समाज के किसान पुत्र को यह बड़ा संवैधानिक पद मिला है.

संसदीय कार्य मंत्री प्रहलाद जोशी ने इसे किसान, जाट समाज का अपमान बताया है. विपक्ष ने पहले प्रधानमंत्री का अपमान किया. अब उपराष्ट्रपति का अपमान किया है. उपराष्ट्रपति का अपमान हिंदुस्तान नहीं सहेगा. विपक्ष की गिरावट का यह नया स्तर है.

जोशी ने कहा, मैं इस घटना की घोर निंदा करता हूं. ये लोग संवैधानिक पद पर बैठे लोगों को अपमानित करते हैं. पीएम को भी अपमानित करते हैं. क्योंकि ये सब गरीब बैकग्राउंड से आते हैं. आपको भी अपमानित किया. आप तो किसान बैकग्राउंड से हैं. उपराष्ट्रपति का अपमान नहीं सहेगा हिन्दुस्तान. आपने सम्मान और इनके खिलाफ हम लोग (NDA सांसद) खड़े होकर संसदीय कार्यवाही में हिस्सा लेंगे.

वहीं, उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने कहा, मुझे अपनी परवाह नहीं है, मैं ये बर्दाश्त कर सकता हूं. लेकिन मैं कुर्सी का अपमान बर्दाश्त नहीं करूंगा. इस कुर्सी की गरिमा बरकरार रखने की जिम्मेदारी मेरी है. मेरी जाति, मेरी पृष्ठभूमि, इस कुर्सी का अपमान किया गया है.

News
More stories
Punjab : पंजाब सरकार किसानों के मुद्दों पर पैनल गठित करेगी
%d bloggers like this: