Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

कांग्रेस के सांसद फ्रांसिस्को सरदिन्हा ने राहुल गांधी को भारत जोड़ो यात्रा रोकने का दिया सुझाव, यात्रा रोक हिमाचल प्रदेश व गुजरात जाकर चुनाव प्रचार करने को कहा

17 Oct, 2022
देशहित
Share on :

वर्तमान में कांग्रेस के सांसद फ्रांसिस्को सरदिन्हा ने कहा कि मैं चाहता हूं कि राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा रोक दें और अपने चुनाव प्रचार से लोगों को जागरूक करें और लोगों से कहे कि वो कांग्रेस पार्टी को वोट दें।

नई दिल्ली: राहुल गांधी के नेतृत्व में ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का आज 40वां दिन है। इस बीच गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस सांसद फ्रांसिस्को सरदिन्हा ने राहुल गांधी को भारत जोड़ो यात्रा रोकने की सलाह दी है। उन्होंने राहुल गांधी को चुनावी राज्य हिमाचल प्रदेश और गुजरात में जाने को कहा है। फ्रांसिस्को ने भारत जोड़ो यात्रा का समर्थन न करते हुए कहा कि राहुल गांधी को भारत जोड़ो यात्रा रोक देनी चाहिए और गुजरात व हिमाचल प्रदेश जाकर पार्टी का प्रचार करना चाहिए। जहां आने वाले समय पर चुनाव होने वाले हैं।

ये भी पढे़: झारखंड में मॉब लिंचिंग, चोरी कर रहे शख्स को लोगों ने पीट – पीटकर उतारा मौत के घाट

राहुल गुजरात व हिमाचल प्रदेश जाकर पार्टी का प्रचार करें – फ्रांसिस्को

Former Goa CM Francisco Sardinha says rahul gandhi stop bharat jodo yatra  amid Congress President Election | Congress President Election: पार्टी के  दिग्गज नेता ने राहुल गांधी के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा-

francisco sardinha

गौरतलब है कि कांग्रेस के अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए सोमवार को वोटिंग जारी है। इस बीच कांग्रेस सांसद और गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री फ्रांसिस्को सरदिन्हा ने भारत जोड़ो यात्रा को लेकर राहुल गांधी से एक अपील की है। फ्रांसिस्को ने भारत जोड़ो यात्रा का समर्थन न करते हुए कहा कि राहुल गांधी को भारत जोड़ो यात्रा रोक देनी चाहिए और गुजरात व हिमाचल प्रदेश जाकर पार्टी का प्रचार करना चाहिए जहां आने वाले समय पर चुनाव होने वाले हैं।

राहुल अपने चुनाव प्रचार से लोगों को जागरुक करें – फ्रांसिस्को

Rahul Gandhi Photos: Rahul Gandhi New bread look with grey hair during  bharat jodo yatra: बॉलिवुड हिरोइन को क्‍लीन शेव में 'अच्‍छे' लगने वाले राहुल  गांधी का नया लुक चर्चा में, तब
Rahul Gandhi

गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री और वर्तमान में कांग्रेस के सांसद फ्रांसिस्को सरदिन्हा ने कहा कि मैं चाहता हूं कि राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा रोक दें और हिमाचल प्रदेश और गुजरात जाकर चुनाव प्राचर करें। अपने चुनाव प्रचार से लोगों को जागरूक करें और लोगों से कहे कि वो कांग्रेस पार्टी को वोट दें। जो भाजपा को हरा सकती है।

केवल कांग्रेस ही बीजेपी का विपक्ष बन सकती है- फ्रांसिस्को

फ्रांसिस्को सरदिन्हा ने कहा, ‘मैं चाहता हूं कि राहुल भारत जोड़ी यात्रा को अब रोक हिमाचल प्रदेश व गुजरात में जाकर प्रचार करें। राहुल जनता को जगाएं ताकि वे उस पार्टी को वोट दें, जो बीजेपी को हरा सकती है। एकमात्र पार्टी जो बीजेपी का विपक्ष बन सकती है, वह कांग्रेस है। आपको बता दें, राहुल गांधी सोमवार को कर्नाटक के बेल्लारी में हैं। भारत जोड़ो यात्रा को 40 दिन हो गए है। ये यात्रा कन्याकुमारी से शुरू हुई थी और कश्मीर पर जाकर खत्म होगी। भारत जोड़ो यात्रा के साथ राहुल गांधी इस वक्त कर्नाटक पहुंचे हैं।

12 नवंबर को होंगे हिमाचल प्रदेश में चुनाव

File photo

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव 12 नवंबर को होगा। जबकि नतीजे आठ दिसंबर को आएंगे चुनाव आयोग ने प्रदेश की सभी 68 सीटों पर एक ही चरण में चुनाव कराने का फैसला लिया है। सभी सीटों पर नामांकन की प्रक्रिया 17 अक्टूबर से ही शुरू हो गई है। जिसकी अंतिम तारीख 25 अक्टूबर तक रहेगी। वहीं गुजरात के चुनाव के लिए अभी किसा भी तारीख का ऐलान नहीं किया गया है।

Edited by deshhit news

News
More stories
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से भारत के सात राजदूतों ने भेंट की।