कांग्रेस नेता अर्चना गौतम ने तिरुपति बालाजी मंदिर के स्टाफ पर लगाए गंभीर आरोप, विडियो बनाकर दी जानकारी

06 Sep, 2022
Deepa Rawat
Share on :
congress leader archana gautam

Achana Gautam Video: कांग्रेस नेता और एक्ट्रेस अर्चना गौतम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह आंध्र प्रदेश स्थित तिरुपति मंदिर के स्टाफ पर गंभीर आरोप लगाती दिख रही हैं.

नई दिल्ली: यूपी के हस्तिनापुर विधानसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुकीं एक्ट्रेस अर्चना गौतम ने आंध्र प्रदेश स्थित तिरुपति मंदिर के अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. एक्ट्रेस ने इस संबंध में एक वीडियो ट्वीट किया है. इसमें उन्होंने आरोप लगाया कि मंदिर के अधिकारी महिलाओं के साथ अभद्रता करते हैं, वीडियो में अर्चना गौतम अधिकारियों पर चिल्लाती हुईं भी नजर आ रहीं हैं.

उन्होंने आगे कहा, “टीटीडी के कर्मचारी पर कार्रवाई होनी चाहिए. मैं आंध्र गवर्नमेंट से निवेदन करती हूं कि इस मामले को देखे. ये लोग VIP दर्शन के नाम पर 10500 रुपये एक आदमी से लेते हैं. इस तरह लूटना बंद करो.”

एक्ट्रेस अर्चना गौतम

मंदिर प्रशासन ने कहा

मंदिर प्रशासन ने अर्चना गौतम के इन आरोपों को खारिज किया है और कहा कि उन्होंने टीटीडी कर्मचारियों पर हमला किया है जो एक जघन्य कृत्य है. मंदिर प्रशासन ने इस पूरे मामले में अपना पक्ष रखते हुए बताया, उत्तर प्रदेश के शिवकांत तिवारी, अभिनेत्री अर्चना गौतम व कुछ अन्य लोगों के साथ 31 अगस्त 2022 को यहां दर्शन करने पहुंचे थे. केंद्रीय सहायक मंत्री की सिफारिश के पत्र के साथ वे लोग तिरुमाला आए. उन्होंने अपर ईओ कार्यालय में दर्शन के लिए आवेदन किया. इस पत्र पर शिवकांत तिवारी के मोबाइल नंबर पर 300 रुपये दर्शन टिकट स्वीकृत करने का संदेश भेजा गया था, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. इसके बाद शिवकांत तिवारी अपर ईओ के कार्यालय गए. उन्होंने कहा कि टिकट खरीदने की समय सीमा अब समाप्त हो गई है. इस पर शिवकांत तिवारी के साथ आईं अभिनेत्री अर्चना गौतम ने अपना आपा खो दिया और वह कार्यालय के कर्मचारियों के साथ दुर्व्यवहार करने लगीं. 

स्टाफ ने कहा- अभिनेत्री ने किया दुर्व्यवहार

मंदिर प्रशासन का कहना है कि अर्चना गौतम ने काफी देर तक खूब हंगामा किया. इस दौरान उनके साथी शिवकांत तिवारी ने उन्हें रोकने की कोशिश नहीं की. अंत में अतिरिक्त ईओ ऑफिस के कर्मचारियों ने मामले की जानकारी ली और मामले को शांत करने के लिए दूसरी बार उनका 300 रुपये का टिकट आवंटित कर दिया, लेकिन अभिनेत्री अर्चना गौतम ने टिकट लेने से इंकार कर दिया. इसके बाद अर्चना गौतम और शिवकांत तिवारी नगर थाने में पहुंचे औऱ कार्यालय के कर्मचारियों पर दुर्व्यवहार का झूठा आरोप लगाते हुए शिकायत दी. इसके बाद स्टाफ ने पूरा वीडियो दिखाया. इसमें साफ दिख रहा था कि अभिनेत्री दुर्व्यवहार कर रहीं थीं. 

स्टाफ ने वीआईपी दर्शन की सलाह दी थी

मंदिर प्रशासन का कहना है कि स्टाफ ने उनसे कोई एक्स्ट्रा पैसे नहीं मांगे. उनसे ये कहा गया था कि यदि आप 1 सितंबर के लिए वीआईपी दर्शन टिकट चाहते हैं, तो आप 10,500/- रुपये का भुगतान कर सकते हैं और श्रीवाणी दर्शन टिकट प्राप्त कर सकते हैं, जबकि अभिनेत्री इसे लेकर उल्टा आरोप लगा रहीं हैं. 

Edited By – Deshhit News

News
More stories
अहमदाबाद में जल्द ही दुनिया का सबसे बड़ा खेल शहर होगा
%d bloggers like this: