कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा रावत ने चलाया कांग्रेस का जनसंपर्क अभियान, घर-घर जा कर किया चुनाव प्रचार ।

09 Feb, 2022
Deepa Rawat
Share on :
अनुपमा रावत का जनसम्पर्क अभियान

हरिद्वार ग्रामीण विधान सभा क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी द्वारा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है वैसे-वैसे पार्टी के कार्यकर्ता और नेतागण अपने चुनावी प्रचार में व्यस्त है . वहीं उत्तराखंड कांग्रेस पार्टी भी लोगो के साथ जनसंपर्क अभीयान में जुटी है. लालढांग क्षेत्र में पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा एकत्रित होकर धुआंधार चुनाव अभीयान चलाया वहीं लालढांग क्षेत्र से चुनाव संपर्क अभियान के अंतर्गत उत्तराखंड की चुनाव प्रत्याशी अनुपमा रावत की बहन आरती रावत के साथ आस-पास की महिलाएं व पुरुषों ने चुनाव संपर्क अभियान में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया साथ ही क्षेत्र के चिड़ियापुर और लाहाड़पुर आदि गाँव में भी घर-घर खेत-खेत की पगडंडियों के रास्ते से होते हुए पार्टी के कार्यकर्ताओं का काफिला गाँव में दूर दराज़ घरो में रह रहे लोगो से जनसंपर्क कर कांग्रेस पार्टी की प्रताशी के लिए वोट मांगे ।

उत्तराखंड में अपुपमा रावत ने किया घर-घर जा कर जनसम्पर्क अभियान

कौन है कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा रावत ?

Anupama Rawat With Harish Rawat

अनुपमा रावत पूर्व सीएम हरीश रावत की बेटी है और उन्होंने उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 में हरिद्वार ग्रामीण सीट से कांग्रेस टिकट पर चुनाव के लिए नामांकन भरा है, जिसके चलते हरिद्वार ग्रामीण और हरिद्वार शहर विधानसभा सीट के लिए वह जमकर चुनाव प्रचार भी कर रही है। उन्होनें उत्तराखंड़ के लोगों से अपील भी की कि कांग्रेस के पक्ष में मतदान करें

यह भी पढ़ें – क्या एक बार फिर से भगवानपुर की जनता दिखाने वाली है कांग्रेस प्रत्याशी ममता राकेश पर भरोसा ?

पुत्री अनुपमा रावत के लिए किया “रोड शो”

हरिश रावत का “रोड
शो”

हरिद्वार ग्रामीण सीट पर पूर्व सीएम हरीश रावत की बेटी अनुपमा रावत चुनाव लड़ रही हैं. इस मौके पर बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हरीश रावत की पुत्री का स्वागत किया. हरिद्वार कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी, मेयर अनीता शर्मा, अशोक शर्मा, अमन गर्ग, अनुज कुमार सिंह समेत कई नेता उनके रोड शो में शामिल रहें ।

बेटी अनुपमा रावत के लिए मांगे वोट

बेटी अनुपमा रावत के लिए वोट मांगे

हरीश रावत ने हरिद्वार ग्रामीण सीट पर अपनी बेटी अनुपमा रावत के लिए वोट मांगे. इस दौरान उन्होंने कहा कि हरिद्वार में नशे और कुशासन का बड़ा बोलबाला हो गया है.  यहां पर परिवर्तन बहुत जरुरी हो गया है और सतपाल महाराज उस परिवर्तन की भावना का प्रतीक बन गए हैं. उन्होंने कहा कि मैंने सभी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से कहा है कि ‘लगो और जीतो हरिद्वार.’ ऐसा सिर्फ हरिद्वार ही नहीं पूरे उत्तराखंड की यही स्थिति है. स्मैक वाले नशे और नकली शराब के नशे ने उत्तराखंड को अपनी गिरफ्त में ले लिया है. ऐसा लगता है जैसे उत्तराखंड शराब और स्मैक माफिया के कब्जे में आ गया है.

यह भी पढ़ें – Uttrakhand Elections 2022: रानीपुर विधान सभा के विकास कार्यों को लेकर डोर टू डोर जनता के बीच पहुंच रहे है आदेश चौहान

जीत को लेकर हरीश रावत का दावा

पूर्व सीएम हरिश रावत संग राहुल गांधी (UttaraKhand Congress)

रावत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यहां की सभी 11 सीटें कांग्रेस की झोली में आ रही हैं. इस बार यहां की जनता कांग्रेस को निराश नहीं करेगी. माना जा रहा है कि हरिद्वार जनपद की सभी सीटों पर टिकट देने के मामले में हरीश रावत की संगठन में जमकर चली है. कांग्रेस को उम्मीद है कि इस बार यहां की सभी सीटों पर कांग्रेस की जीत होगी.

अधिक खबरों के लिए डायरेक्ट हमारे Youtube Channel पर जायें ।

News
More stories
यशपाल राणा का बढ़ रहा जनाधार, शहर की जनता दे रही जीत का आशीर्वाद,अन्य दलों में मच रही हलचल
%d bloggers like this: