कांग्रेस ने रक्षा मंत्रालय पर लगाया आरोप, कहा- राहुल गांधी के विमान को नौसेना हवाई अड्डे पर उतरने की नहीं दी अनुमति

01 Dec, 2023
Head office
Share on :

कोच्चि। कांग्रेस पार्टी ने शुक्रवार को रक्षा मंत्रालय पर आरोप लगाया है कि राहुल गांधी जिस विमान में सफर कर रहे थे, उसे नौसेना हवाई अड्डे पर उतरने की अनुमति देने से इनकार कर दिया गया है। एर्नाकुलम डीसीसी के अध्यक्ष मोहम्मद शियास ने आरोप लगाया कि मंत्रालय ने शुरू में नौसेना सुविधा में विमान की लैंडिंग की अनुमति दी थी, लेकिन बाद में इसे वापस ले लिया गया।

कोचीन एयरपोर्ट की ओर मुड़ा विमान

एर्नाकुलम डीसीसी के अध्यक्ष मोहम्मद शियास ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि रक्षा मंत्रालय के इस आदेश के बाद कन्नूर से राहुल गांधी को ले जा रहे विमान को नेदूंबेसरी में कोचीन इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड (CIAL) की ओर मोड़ा गया।

एक आधिकारिक सूत्र ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि नौसेना स्टेशन पर निजी जेट विमानों की लैंडिंग की अनुमति देने का निर्णय रक्षा मंत्रालय द्वारा किया गया था। हालांकि, उन्होंने इस बारे में विस्तार से कुछ नहीं बताया।

केरल में राहुल गांधी का कार्यक्रम

केरल दौरे पर चल रहे राहुल गांधी के शुक्रवार को कोच्चि में दो कार्यक्रम निर्धारित हैं। वायनाड सांसद राहुल गांधी ने गुरुवार को केरल के कलपेट्टा में वायनाड मेडिकल कॉलेज की एंबुलेंस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। साथ ही, उन्होंने राष्ट्रीय राजमार्ग विस्तार परियोजना की समीक्षा बैठक में भी भाग लिया। मालूम हो कि कांग्रेस नेता बुधवार को अपने संसदीय क्षेत्र के तीन दिवसीय दौरे पर केरल पहुंचे हैं।

News
More stories
फर्जी खबर फैला रहे ये 9 Youtube चैनल, कहीं आप भी तो नहीं करते हैं फॉलो!
%d bloggers like this: