विधायकों को 20-20 करोड़ के ऑफर पर सीएम केजरीवाल ने लगाया BJP पर आरोप

25 Aug, 2022
Deepa Rawat
Share on :
आम आदमी पार्टी delhi

AAP विधायकों की बैठक के बाद CM अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी ने उनके 40 विधायकों को लालच देने की कोशिश की, लेकिन एक भी विधायक ने उनका ऑफर स्वीकार नहीं किया.

नई दिल्ली: दिल्ली में AAP विधायकों की बैठक के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पार्टी के अन्य विधायकों के साथ महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि देने राजघाट पहुंचे. इस दौरान उन्होंने जमकर बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने उनके 40 विधायकों को लालच देने की कोशिश की. लेकिन AAP विधायक पार्टी के साथ हैं. वहीं बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि AAP शराब नीति घोटले के सवालों से बचने की कोशिश कर रही है.

राजघाट पहुंचे AAP विधायक

Arvind Kejirwal In Rajghat

सीएम केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा, ‘हमने महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित की और प्रार्थना की. हमने कुछ दिन पहले देखा कि मनीष सिसोदिया के खिलाफ एक फर्जी FIR दर्ज की गई थी और सीबीआई ने उनके आवास पर 12 घंटे तक छापा मारा था. उसके बाद भी उन्हें कुछ नहीं मिला.’

मनीष सिसोदिया को बीजेपी ने दिया लालच: केजरीवाल

Arvind Kejirwal

बीजेपी पर निशाना साधते हुए केजरीवाल ने कहा, ‘बीजेपी ने मनीष सिसोदिया को संदेश भेजकर आप और अरविंद केजरीवाल को छोड़ने को कहा. वे चाहते थे कि वह कुछ अन्य विधायकों के साथ भाजपा में शामिल हों और उन्होंने मनीष सिसोदिया को दिल्ली सीएम पद की पेशकश की, यह भी पेशकश की कि उनके खिलाफ सभी मामले वापस ले लिए जाएंगे.’

‘सिसोदिया ने ठुकराया बीजेपी का प्रस्ताव’

Saurabh Bhardwaj AAP

उन्होंने आगे कहा, ‘मैंने अपने पिछले जन्म में अच्छे कर्म किए होंगे कि मेरे साथ मनीष सिसोदिया जैसा कोई है. उन्होंने बीजेपी प्रस्ताव को ठुकरा दिया. अब बीजेपी हमारे विधायकों को लालच दे रही है. मुझे यह खबर मिली है कि बीजेपी AAP को छोड़कर बीजेपी में शामिल होने के लिए 20-20 करोड़ रुपये की पेशकश कर रही है. 

‘हम जनता के साथ नहीं करेंगे विश्वासघात’

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा, ‘मुझे बहुत खुशी है कि एक भी विधायक ने उनका प्रस्ताव स्वीकार नहीं किया. मैं दिल्ली की जनता से कहना चाहता हूं कि आपने एक ईमानदार पार्टी को वोट दिया है, हम मरेंगे लेकिन देश की जनता के साथ कभी विश्वासघात नहीं करेंगे.’ 

बीजेपी ने साधा निशाना

बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी

वहीं, बीजेपी ने शराब नीति को लेकर एकबार फिर से केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा है. बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि आम आदमी पार्टी शराब नीति पर जनता के सवालों से बचती नजर आ रही है. उन्होंने कहा कि AAP सच्चाई के सबसे बड़े प्रतीक महात्मा गांधी की समाधि पर जाकर सच्चाई को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं, तो यह संभव नहीं है.

Edited By – Deshhit News

News
More stories
Homi Bhabha Cancer Hospital: पीएम मोदी ने मोहाली में किया कैंसर अस्पताल का उद्घाटन, नई तकनीकों से लैस है ये कैंसर का अस्पताल.