Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

US से पहले INDIA में रिलीज़ होगी BRAD PITT की फिल्म ‘bullet train’, भारत आने की इच्छा जताते हुए बोले ‘वाराणसी जैसा कोई दूसरा स्थान नहीं देखा’

30 Jul, 2022
Head office
Share on :
Brad Pitt's film 'bullet train'

ब्रैड पिट की जल्द ही रिलीज़ होने वाली फिल्म ‘bullet train’ USA में रिलीज़ होने से एक दिन पहले भारत में रिलीज़ होगी. हॉलीवुड स्टार ब्रैड पिट की पापुलर फिल्म ‘बुलेट ट्रेन’ के नए पोस्टर जारी कर दिए गए हैं. फिल्म मेकर्स ने चार पोस्टर जारी किए हैं. यह फिल्म भारत में 4 अगस्त को रिलीज़ होगी. इस फिल्म का निर्देशन ‘डेडपूल 2’ जैसी हिट फिल्म बनाने वाले डेविड लीच ने किया है. भारतीय फैन्स इस फिल्म का इंडियन थिएटर में रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

नई दिल्ली: ब्रैड पिट की आने वाली फिल्म ‘बुलेट ट्रेन भारत में उम्मीद से काफी पहले पहुंच गई है. एक्शन-कॉमेडी फिल्म ‘बुलेट ट्रेन’ यूएस रिलीज से एक दिन पहले 4 अगस्त 2022 को भारत में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म ‘डेडपूल 2’ के निर्देशक डेविड लीच ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है. फिल्म में अहम भूमिका निभा रहे एक्टर ब्रैड पिट भारत के लिए अपने भावनाओ को व्यक्त करते हुए बताते हैं की उन्होंने वाराणसी जैसी जगह आजतक नहीं देखी, और वह जल्द ही भारत आना चाहते हैं.

Brad Pitt

भारत में पहले रिलीज़ होगी ‘बुलेट ट्रेन’

ऑस्कर पुरस्कार विजेता अभिनेता ब्रैड पिट की नई फिल्म ‘बुलेट ट्रेन’ अमेरिका से पहले भारत में रिलीज होगी. हॉलीवुड फिल्म ‘बुलेट ट्रेन’ युएस सिनेमाघरों में रिलीज से एक दिन पहले 4 अगस्त 2022 को भारत के थिएटर में दस्तक देने को पूरी तरह तैयार है. बता दें कि डेविड का एक्शन फिल्मों का अपना अलग ही अंदाज़ है जिसे भारत में बहुत लोकप्रियेता मिलती है. भारत के लिए ब्रैड पिट का प्रेम साफ़ नज़र आता है. मीडिया से बातचीत के दौरान पिट बताते हैं की उन्होंने वाराणसी जैसी जगह आजतक नहीं देखी, उनका अनुभव बहुत ही शानदार रहा है. यही वजह है की यूएस में पहले रिलीज़ न होकर यह फिल्म इंडियन सिनेमाघरों में पहले नज़र आएगी.

film ‘Bullet Train’

दिल को भा गया वाराणसी

ब्रैड पिट मीडिया से बात करते वक्त बताते हैं कि, ‘भारत एक अनोखा देश है. उत्तर से लेकर दक्षिण तक और पूरब से लेकर पश्चिम तक यह हर कदम पर बदलता रहता है.ऐसे देश कम ही हैं. मेरे जहन में अब भी उत्तर भारत में बिताये पल और उनकी यादें बिल्कुल ताजा हैं. मंदिरों में घंटियां बजाई हैं और वाराणसी का अनुभव तो बिलकुल ही अलग और अनोखा रहा है. वाराणसी जैसा स्थान मैंने अपने पूरे जीवन में पूरी दुनिया में कोई दूसरा नहीं देखा है और अब तक मैंने दुनिया में जितनी भी जगह घूमी है उनमें ये शहर मेरे लिए बेहद खास स्थान रहा है’. पूरी दुनिया घूम चुके ब्रैड पिट भारत को सबसे ज्यादा पसंद करते हैं और वाराणसी तो उनके दिल में बस गया है.

क्या है ‘बुलेट ट्रेन’?

Brad Pitt

बता दें, डेविड लीच की फिल्म ‘बुलेट ट्रेन’ कोटारो इसाका के एक जापानी उपन्यास ‘मारिया बीटल’ पर आधारित है जिसका अंग्रेजी अनुवाद ‘बुलेट ट्रेन’ के नाम से प्रकाशित किया गया. फिल्म के पीछे की स्टोरी ये है कि जिंदगी से ऊब चुके एक कॉन्ट्रैक्ट ‘किलर लेडी’बग को उसकी हैंडलर एक ब्रीफकेस लेने के लिए बुलेट ट्रेन पर भेजती है. ट्रेन टोकयो से क्योटो जा रही है और उसके इस मिशन को फेल करने के लिए कई कातिल मौजूद हैं. आपको बता दें कि फिल्म में ब्रैड पिट के अलावा जोएई किंग, आरॉन टेलर जॉनसन, ब्रायन टारी हेनरी, एंड्र्यू कोजी, हिरोयूकी सनाडा, माइकल शैनन और कई नामी सितारे बड़े ही शानदार किरदार में नज़र आयंगे.

News
More stories
उत्तराखंड BJP के नए प्रदेश अध्यक्ष बने Mahendra Bhatt, जानें कौन है महेंद्र भट्ट