Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

Bihar News : तेज प्रताप का बड़ा बड़ा बयान,खेल होगा,सरकार बनाएंगे,इफ्तार पार्टी में नतीश जी से सीक्रेट बात चीत हुई…

23 Apr, 2022
Employee
Share on :

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के पटना स्थित आवास पर शुक्रवार को इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया, जो देखते देखते ही बड़े राजनीति कार्यक्रम में बदल गया. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने सुरक्षा कर्मियों के साथ रबड़ी के आवास पर पैदल ही आए राजनीतिक कटुता के बावजूद सामाजिकता के दर्शन हुए और राष्ट्रिय जनता दल के संभावित उत्तराधिकारी तेजस्वी यादव सहित रबड़ी के पूरे परिवार ने मुख्यमंत्री का गर्म जोशी से स्वागत किया.

वहीं तेज प्रताप यादव के एक बयान से बिहार की राजनीति में हलचल मच गई है . दरअसल तेज यादव का कहना है कि “सरकार बनाएंगे, खेल होगा, हमारी नीतीश जी से सीक्रेट बात हुई है. साथ ही तेज प्रताप ने यह भी कहा कि हमने नीतीश कुमार के लिए पहले नो एंट्री का बोर्ड लगा रखा था, लेकिन अब उन्हें हमने एंट्री दे दी है. अब वह आए हैं तो सरकार भी बनेगी.” देखें वीडियो ………

बिहार की राजनीति में बदलाव होने के संभावनाओं पर कयास लगा रहे लोग

आपको बतादे की जो लोग चिराग पासवान को नीतीश पर हमले करते हुयें देखते आयें है वहीं कल सीएम नीतीश कुमार जैसे ही अपने स्थान पर बैठे, चिराग पासवान, ने पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया.

नीतीश ने इफ्तारी ग्रहण की और इस दौरान लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव उनके बगल में बैठे थे. दोनों के नजदीक लालू के परिवार के अन्य सदस्य भी बैठे नजर आए, जिनमें उनकी बड़ी बेटी और राज्यसभा सदस्य मीसा भारती भी शामिल थीं. इस घटना के बाद उम्मीद के अनुरूप सोशल मीडिया पर कयासों का दौर शुरू हो गया. लोग इसे बिहार में बड़े राजनीतिक उलटफेर का संकेत बताने लगे.

News
More stories
Google Doodle: Google के Doodle ने आज नाजिया सलीम की तस्वीर को डाला, जानिए कौन है ये