Bihar News : तेज प्रताप का बड़ा बड़ा बयान,खेल होगा,सरकार बनाएंगे,इफ्तार पार्टी में नतीश जी से सीक्रेट बात चीत हुई…

23 Apr, 2022
Deepa Rawat
Share on :

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के पटना स्थित आवास पर शुक्रवार को इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया, जो देखते देखते ही बड़े राजनीति कार्यक्रम में बदल गया. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने सुरक्षा कर्मियों के साथ रबड़ी के आवास पर पैदल ही आए राजनीतिक कटुता के बावजूद सामाजिकता के दर्शन हुए और राष्ट्रिय जनता दल के संभावित उत्तराधिकारी तेजस्वी यादव सहित रबड़ी के पूरे परिवार ने मुख्यमंत्री का गर्म जोशी से स्वागत किया.

वहीं तेज प्रताप यादव के एक बयान से बिहार की राजनीति में हलचल मच गई है . दरअसल तेज यादव का कहना है कि “सरकार बनाएंगे, खेल होगा, हमारी नीतीश जी से सीक्रेट बात हुई है. साथ ही तेज प्रताप ने यह भी कहा कि हमने नीतीश कुमार के लिए पहले नो एंट्री का बोर्ड लगा रखा था, लेकिन अब उन्हें हमने एंट्री दे दी है. अब वह आए हैं तो सरकार भी बनेगी.” देखें वीडियो ………

बिहार की राजनीति में बदलाव होने के संभावनाओं पर कयास लगा रहे लोग

आपको बतादे की जो लोग चिराग पासवान को नीतीश पर हमले करते हुयें देखते आयें है वहीं कल सीएम नीतीश कुमार जैसे ही अपने स्थान पर बैठे, चिराग पासवान, ने पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया.

नीतीश ने इफ्तारी ग्रहण की और इस दौरान लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव उनके बगल में बैठे थे. दोनों के नजदीक लालू के परिवार के अन्य सदस्य भी बैठे नजर आए, जिनमें उनकी बड़ी बेटी और राज्यसभा सदस्य मीसा भारती भी शामिल थीं. इस घटना के बाद उम्मीद के अनुरूप सोशल मीडिया पर कयासों का दौर शुरू हो गया. लोग इसे बिहार में बड़े राजनीतिक उलटफेर का संकेत बताने लगे.

News
More stories
क्या प्रशांत किशोर पाना चाहते हैं कांग्रेस में शीर्ष पद?
%d bloggers like this: