Bigg Boss 17: जानिए ये सेलेब्स हुए नॉमिनेटेड

21 Dec, 2023
Head office
Share on :
NominationSpecial biggboss

मुंबई। बिग बॉस 17 के 66वें दिन एक्टिविटी रूम में एक नया नॉमिनेशन टास्क हुआ, जिसके दौरान एक प्रतियोगी को दूसरे प्रतियोगी को नॉमिनेट करने के लिए बुलाना था। टास्क के दौरान समर्थ जुरेल, विक्की जैन, मुनव्वर फारुकी, ईशा मालविया और अंकिता लोखंडे ने ऐश्वर्या शर्मा का नाम लिया।

दूसरी ओर, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और रिंकू धवन जैसे अन्य प्रतियोगियों ने अंकिता को नामांकित किया। रियलिटी शो के कैप्शन मुनव्वर के पास किसी व्यक्ति को नामांकित करने की विशेष शक्ति थी और उन्होंने अनुराग डोभाल का नाम लिया। वहीं नील को फिलहाल बिग बॉस ने सजा के तौर पर एलिमिनेट कर दिया है।

एपिसोड के दौरान, मुनव्वर फारुकी और आयशा खान को एक-दूसरे के साथ मिलते देखा गया, जब आयशा ने उन पर और नाज़िला सीताशी पर ‘टू टाइमिंग’ करने का आरोप लगाया। स्टैंड-अप कॉमेडियन को आयशा से पूछते हुए भी देखा गया कि उन्हें क्या पहनना चाहिए। बाद में, जब दोनों इशारों के जरिए एक-दूसरे से बातचीत करते नजर आते हैं, तो समर्थ जुरेल इसका मजाक उड़ाते हैं।

इससे पहले एपिसोड के दौरान, गार्डन एरिया में अनुराग मन्नारा से पूछता है कि वह आयशा खान की वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद से उदास क्यों है। बाद में ऐश्वर्या ने उनसे सवाल किया कि मुनव्वर के अतीत और आयशा ने उन्हें क्यों प्रभावित किया है।

जिस पर जिद अभिनेत्री का कहना है कि फारुकी के साथ उनके अच्छे संबंध हैं, क्योंकि वह हमेशा उनका हालचाल लेते हैं और जब भी वह घर में अकेली बैठती हैं तो उनके लिए समय निकालते हैं।

Tags: bigg boss , BiggBoss17 , BB17 , Colors , NominationSpecial

News
More stories
उपराष्ट्रपति एक संवैधानिक पद है, उनका मजाक उड़ाना निंदनीय: प्रो.रामबिलास शर्मा
%d bloggers like this: