छत्तीसगढ़ राइस मिलर्स एसोसिएशन का बड़ा फैसला, चावल अयोध्या भेजेंगे

21 Dec, 2023
Head office
Share on :

रायपुर। अयोध्या में 22 जनवरी 2024 को भगवान श्री राम के मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा किया जायेगा। अयोध्या में होने वाले इस महा आयोजन में ननिहाल से 300 मीट्रिक टन चावल भेजा जाएगा। 28 दिसंबर को छत्तीसगढ़ राइस मिलर्स एसोसिएशन चावल भेजेगा। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय हरी झंडी दिखाकर चावल से भरे ट्रकों को रवाना करेंगे।

छत्तीसगढ़ राइस मिलर्स संगठन के प्रदेश अध्यक्ष योगेश अग्रवाल ने बताया भगवान श्री राम लला मंदिर के प्राण-प्रतिष्ठा को लेकर देशभर में उत्साह है। इस भव्य आयोजन में होने वाले भंडारे में प्रदेश के सभी राइस मिलर्स मिलकर अच्छी किस्म के चावल भेजेंगे। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री विष्णु देव साय भी शामिल होंगे। 28 दिसंबर को वे ट्रकों को रवाना करेंगे।

बिलासपुर राइस मिलर्स एसोसिएशन के सेक्रेटरी संजय दुआ ने बताया अयोध्या में होने भगवान रामलला मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में देश भर से श्रद्धालु बड़ी संख्या में पहुंचेंगे। जिसके लिए आयोजन समिति की ओर से महा भंडारे का आयोजन किया गया है। इसके लिए छत्तीसगढ़ प्रदेश राइस मिलर्स एसोसिएशन के बैनर तले सभी राइस मिलर्स मिलकर 300 मीट्रिक टन से अधिक चावल भेजेंगे। 15 से अधिक ट्रकों के माध्यम से चावल भेजा जाएगा।

News
More stories
Bigg Boss 17: जानिए ये सेलेब्स हुए नॉमिनेटेड
%d bloggers like this: