Bigg Boss 17: ईशा मालविया बनी मुनव्वर फारुकी की जगह नई कैप्टन सामने आया प्रोमो

22 Dec, 2023
Head office
Share on :
Isha Malviya becomes the new captain in place of Munawar Faruqui

मुंबई। दिन की शुरुआत मन्नारा चोपड़ा द्वारा अनुराग डोभाल द्वारा काफी अपमानित महसूस करने के बाद उनके प्रति अपनी हताशा और गुस्सा व्यक्त करने से होती है। जबकि अनुराग मन्नारा को बहुत आत्म-केंद्रित बताता है, वह घोषणा करती है कि शेष सीज़न के लिए उसे उसका कोई ध्यान नहीं मिलेगा। जल्द ही, ऐश्वर्या और मुनव्वर के बीच तीखी नोकझोंक होने लगती है और स्थिति को हल्का करने के लिए अभिषेक कुमार बीच-बचाव करते हैं।

ऐश्वर्या को मनाने के बावजूद, पति नील भट्ट अंततः अपना धैर्य और संयम खो देते हैं। इसके बाद आयशा खान मन्नारा को मुनव्वर से अपनी नाराजगी के बारे में बताती है। दूसरी ओर, विक्की और ऐश्वर्या एक दुर्लभ लेकिन हल्की-फुल्की बातचीत करते नजर आ रहे हैं।

आयशा ने ऐश्वर्या और अनुराग को बताया कि जब तक वह घर में रहेगी तब तक वह मुनव्वर से बातचीत नहीं करना चाहती। आयशा के टूटने के बीच, ऑरा ऐश्वर्या और अनुराग के साथ मिलकर उसे कंधा देती है। आयशा आश्वस्त महसूस करती है।

निवासी सेब पैक करने के कार्य में सक्रिय भागीदारी निभाते हुए भाग लेते हैं। नील और विक्की जैन अपनी-अपनी टीमों के लिए कप्तान की भूमिका निभाते हैं। मुनव्वर को घर के सदस्यों को सेब इकट्ठा करने से रोकते हुए चिकनी चमेली पर नृत्य करने की चुनौती सौंपी गई है। जैसे ही गुणवत्ता जांच की जाती है, एक महत्वपूर्ण भ्रम पैदा होता है, जिससे प्रतिभागियों के बीच आंतरिक संघर्षों की एक श्रृंखला शुरू हो जाती है।

पैक द एप्पल्स टास्क के पूरा होने के बाद, ईशा मालवीय की टीम को अंततः विजयी टीम घोषित किया गया। इसके बाद, विरोधी टीम ने जीत हासिल करने के लिए धोखाधड़ी करने का आरोप लगाते हुए अस्वीकृति व्यक्त की।

अधिक अपडेट के लिए, बिग बॉस 17, सोम-शुक्र रात 10 बजे और शनिवार-रविवार रात 9:30 बजे केवल कलर्स टीवी और जियो सिनेमा पर देखें।

tags : BiggBoss , BiggBoss17 , MunawarFaruqui , Colors ,

News
More stories
जंतर-मंतर पर बोले राहुल गांधी 'जब संसद में घुसे थे लड़के, बीजेपी सांसदों की हवा निकल गई'
%d bloggers like this: