झारखंड में चुनाव से पहले JMM को बड़ा झटका बीजेपी में शामिल हुईं हेमंत सोरेन की भाभी सीता सोरेन

19 Mar, 2024
Head office
Share on :

तीन बार की विधायक और JMM महासचिव सीता सोरेन अब बीजेपी का दामन थाम चुकी हैं. जेएमएम (JMM) और विधायकी पद से इस्तीफा देने के कुछ ही देर बाद वो बीजेपी में शामिल हो गईं.

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले हेमंत सोरेन (Hemant Soren) की भाभी सीता सोरेन (Sita Soren) भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गई हैं. आज ही उन्होंने झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) से इस्तीफा दे दिया था.

Image

JMM प्रमुख शिबू सोरेन की बड़ी बहू सीता सोरेन ने बीजेपी की सदस्यता ली , बीजेपी जॉइनिंग कमेटी के चेयरमैन और राज्यसभा सांसद लक्ष्मीकांत वाजपेयी और पार्टी के राष्ट्रीय सचिव विनोद तावड़े ने उनका स्वागत किया और पार्टी की सदस्यता दिलाई,

सीता सोरेन ने कुछ घंटे पहले ही JMM छोड़ने का ऐलान किया था. उसके बाद उन्होंने विधानसभा की सदस्यता से भी इस्तीफा दे दिया था. सीता, दुर्गा सोरेन की पत्नी और पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की पत्नी हैं…वो JMM की महासचिव थीं. तीन बार विधायक चुनी गईं. मौजूदा समय से जामा सीट से विधायक हैं. 

JMM प्रमुख शिबू सोरेन की बड़ी बहू सीता सोरेन ने बीजेपी की सदस्यता ली , बीजेपी जॉइनिंग कमेटी के चेयरमैन और राज्यसभा सांसद लक्ष्मीकांत वाजपेयी और पार्टी के राष्ट्रीय सचिव विनोद तावड़े ने उनका स्वागत किया और पार्टी की सदस्यता दिलाई, सीता सोरेन ने कुछ घंटे पहले ही JMM छोड़ने का ऐलान किया था. उसके बाद उन्होंने विधानसभा की सदस्यता से भी इस्तीफा दे दिया था. सीता, दुर्गा सोरेन की पत्नी और पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की पत्नी हैं…

बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने क्या कहा?

बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने कहा, “सीता सोरेन जी मेरे परम मित्र स्वर्गीय दुर्गा सोरेन जी की धर्म पत्नी हैं. उन्होंने उचित समय पर उचित निर्णय लिया. हेमंत सोरेन जी ने भ्रष्टाचारी सरकार दी,कल्पना सोरेन जी को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं. दुर्गा सोरेन जी का संघर्ष हेमंत ख़त्म करना चाहते हैं. अगला नम्बर आंदोलन कारी चम्पाई सोरेन जी का है. सीता भाभी को बधाई.”

Tags : #SitaSoren , #BJP , #JMM , #लोकसभा चुनाव , #झारखंड

News
More stories
शराब घोटाले में मनीष सिसोदिया को नहीं मिली राहत, न्यायिक हिरासत 6 अप्रैल तक बढ़ी
%d bloggers like this: