Bhopal : वाहनों की भिड़ंत में हुए विवाद में बीच-बचाव करने पहुंचे पुलिसकर्मियों पर हमला, दो को आई गंभीर चोट

18 Jan, 2024
Head office
Share on :

भोपाल। राजधानी के कमला नगर इलाके में बुधवार रात हादसे के बाद दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। इसी दौरान वहां से निकल रहे पुलिसकर्मियों ने बीच-बचाव किया तो एक पक्ष ने उन पर ही हमला कर दिया। इस हमले में एक पुलिसकर्मी के सिर और दूसरे के हाथ में गंभीर चोट आई है। इसके अलावा चार-पांच अन्य लोगों को हल्की चोट लगी। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है। घायल के बयान होने के बाद ही पूरे घटनाक्रम का सही खुलासा हो पाएगा।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक बुधवार रात करीब आठ बजे नेहरू नगर स्थित पुलिस पेट्रोल पंप के पास दो वाहनों के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई। इसके बाद दोनों वाहन चालक एक-दूसरे के साथ विवाद करने लगे। इस दौरान सड़क पर भारी भीड़भाड़ लग गई। घटना के समय वहां से मोटर सायकिल पर गुजर रहे कुछ पुलिसकर्मियों ने बीच-बचाव करने का प्रयास किया। इस पर एक पक्ष को लगा कि वह दूसरे पक्ष के लोग हैं, इसलिए उनके साथ विवाद करने लगे।

इसी बीच, पास के एक रेस्टॉरेंट की तरफ से दौड़कर आए युवक ने रॉड से हमला करना शुरू कर दिया। इस दौरान एक पुलिसकर्मी के सिर और दूसरे के हाथ में गंभीर चोट लगी। देखते ही देखते मौके पर अफरा-तफरी मच गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची कमला नगर पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल के लिए रवाना किया। हमले में घायल होने वाले दोनों युवक पुलिस विभाग के कर्मचारी बताए जा रहे हैं। कमला नगर पुलिस का कहना है कि अभी तक किसी की तरफ से शिकायत नहीं मिली है। घायलों के बयान होने के बाद ही पूरे घटनाक्रम का सही खुलासा हो पाएगा।

News
More stories
मध्य प्रदेश: केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने आईएएस अधिकारी पर परिवार के सदस्यों का अपमान करने का आरोप लगाया
%d bloggers like this: