Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

राज्यसभा जाएंगे भज्जी: ‘आप’ ने क्रिकेटर हरभजन सिंह को बनाया उम्मीदवार

18 Mar, 2022
Employee
Share on :

क्रिकेटर हरभजन सिंह को आम आदमी पार्टी की तरफ से राज्यसभा उम्मीदवार बनाया गया है, क्रिकेटर हरभजन सिंह को आम आदमी पार्टी की तरफ से राज्यसभा उम्मीदवार बनाया गया है। भगवंत मान के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद आप के विश्वस्त सूत्रों की तरफ से कहा गया था कि पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह का नाम पार्टी ने राज्यसभा में भेजने के लिए तय कर लिया है। वहीं सूत्रों के अनुसार, हरभजन सिंह को पंजाब में एक खेल विश्वविद्यालय का प्रमुख बनाए जाने की भी चर्चाएं तेज हो गई हैं।  



नई दिल्ली: भगवंत मान के सीएम चुने जाने पर हरभजन सिंह ने उन्हें बधाई देते हुए ट्वीट किया था। उन्होंने कहा था कि आम आदमी पार्टी और मेरे दोस्त भगवंत मान को हमारा नए मुख्यमंत्री बनने पर बधाई.. यह सुनकर बहुत अच्छा लगा कि वह भगत सिंह के गांव खटकड़कलां में नए सीएम के रूप में शपथ लेंगे।

पिछले साल सिद्धू के साथ सामने आई थी फोटो 

प्रसिद्ध क्रिकेटर हरभजन सिंह के राजनीति में आने की चर्चा उस समय तेज हुई थी जब पिछले साल दिसंबर में तत्कालीन पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिद्धू की तरफ से एक तस्वीर ट्वीट की गई। भज्जी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए सिद्धू ने इसे संभावनाओं से भरी तस्वीर बताया था।

इससे पहले क्रिकेटर हरभजन सिंह के भाजपा में शामिल होने की अफवाहें उड़ी थी। जिसके बाद खुद हरभजन सिंह को सामने आना पड़ा था। उन्होंने भाजपा में शामिल होने की चर्चाओं को सिरे से खारिज करते हुए सोशल मीडिया में चल रही अफवाहों को झूठा बताया था। इससे पहले हरभजन की 2017 में हुए विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस में शामिल होने की चर्चाएं तेज हुई थीं लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।

क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने के बाद हरभजन सिंह ने कहा था कि वे पंजाब की सेवा करना चाहते हैं। या तो राजनीति के जरिए या दूसरे तरीके से। हालांकि अब तक इस मामले में कोई फैसला नहीं लिया गया है। उन्होंने यह भी बताया कि उनके पास कई पार्टियों में शामिल होने का ऑफर है, लेकिन सोच समझकर ही किसी पार्टी के साथ जुड़ेंगे।  

News
More stories
PM मोदी आज ‘मातृभूमि’ के शताब्दी वर्ष के क्रम में वर्षभर चलने वाले समारोहों का उद्घाटन करेंगे