Bengal BJP Worker Death: चित्तपुर में BJP कार्यकर्ता का फंदे से झूलता मिला शव, अमित शाह ने जतायी चिंता, रद्द किया स्वागत समारोह

06 May, 2022
Deepa Rawat
Share on :
bjp karyakarta ki maut west bengal

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बंगाल दौरे के दौरान ही कोलकाता के चितपुर में बीजेपी कार्यकर्ता का फंदे से लटका हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई है. अमित शाह ने बीजेपी कार्यकर्ता की मौत पर चिंता जताई है.

नई दिल्ली: कोलकाता के चितपुर में बीजेपी कार्यकर्ता का फंदे से लटकता हुआ शव मिलने से हंगामा मच गया. मृतक की पहचान अर्जुन चौरसिया के रूप में हुई है. उसका शव रेलवे क्वार्टर से बरामद किया गया. वह कोलकाता नगर पालिका के वार्ड संख्या 8 में युवा मोर्चा के उपाध्याक्ष थे. फंसे से लटकता हुआ शव मिलने के बाद बंगाल की राजनीति में भूचाल आ गया है. परिवार वालों ने बीजेपी (Bengal BJP) के युवा कार्यकर्ता की हत्या करने का आरोप लगाया है. पुलिस को पूरी घटना की सूचना दी गई. पुलिस घटना पर पहुंच कर शव बरामद किया. हालांकि घटना स्थल पर पुलिस के पहुंचने के बाद स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया. दूसरी ओर, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने पूरी घटना पर जताई और कलकत्ता एयरपोर्ट में उनके स्वागत के लिए आयोजित कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया. सूत्रों के अनुसार कोलकाता पहुंचने के बाद वह मृत बीजेपी कार्यकर्ता के घर भी जा सकते हैं.

( Bengal Bjp Worker Dead)

फिलहाल उत्तर बंगाल के दौरे पर रहे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को बीजेपी कार्यकर्ता के मौत की सूचना मिली, तो वह उन्होंने बंगाल बीजेपी के नेताओं को मृतक के परिवार के साथ खड़े रहने का निर्देश दिया और काशीपुर में बीजेपी कार्यकर्ता अर्जुन चौरसिया की हत्या के वजह से अमित शाह के कोलकाता आगमन पर रखे गए सभी स्वागत कार्यक्रम कैंसिल कर दिया गया है. अब उनके आधिकारिक कार्यक्रम ही होंगे. युवा मोर्चा के सक्रिय कार्यकर्ता का फंदे से लटकाता मिला शव.

@BJP4India कार्यकर्ता अर्जुन चौरसिया

कोलकाता के काशीपुर में @BJP4India कार्यकर्ता अर्जुन चौरसिया को मार दिया गया न जाने और कितने लोगों को प्राण की बली देनी पड़ेगी ।@KolkataPolice इस हत्या का पता लगायें और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवायें ।


मृतक बीजेपी कार्यकर्ता के परिवार के लोगों का आरोप है कि वह युवा मोर्चा का सक्रिय कार्यकर्ता था. चुनाव के बाद से ही उसे धमकी दी जा रही थी. स्थानीय सूत्रों के अनुसार, रेलवे क्वार्टर के बगल अर्जुन चौरसिया का घर है. परिवार का कहना है कि अर्जुन गुरुवार दोपहर घर से निकला था, क्योंकि वह काम पर जा रहा था, लेकिन रात को वह घर नहीं लौटा, तो परिजनों ने हर संभव तलाश की, लेकिन वह नहीं मिला. शुक्रवार को उसका शव फंदे से लटकता मिला. परिवार वालों ने आरोप लगाया कि चुनाव के बाद उसे परेशान किया जा रहा था.

बीजेपी कार्यकर्ता अर्जुन चौरसिया

बीजेपी समर्थकों ने किया विरोध प्रदर्शन


काशीपुर में मृतक के घर पर पुलिस के पहुंचने के बाद स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया. स्थानीय लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की. पुलिस मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाना चाहती थी, लेकिन परिवार वालों ने बाधा दी. दूसरी ओर, घटना स्थल पर बीजेपी के नेता पहुंच रहे हैं और बीजेपी के नेता आरोप लगा रहे हैं कि बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई है.

News
More stories
श्री केदारनाथ धाम के कपाट खुले, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम से लोककल्याण हेतु पहला रूद्राभिषेक हुआ
%d bloggers like this: