महिला एशिया प्रशांत गोल्फ के पहले दौर के बाद अवनि संयुक्त चौथे स्थान पर

02 Feb, 2024
Head office
Share on :

पटाया : भारत की शीर्ष एमेच्योर स्टार अवनि प्रशांत ने 4-अंडर 68 के साथ अच्छी शुरुआत की, जिससे वह 2024 महिला एमेच्योर एशिया पैसिफिक के पहले दौर के बाद संयुक्त चौथे स्थान पर पहुंच गईं।

वह तीन खिलाड़ियों से एक शॉट पीछे हैं, गत चैंपियन थाईलैंड की ईला गैलिट्स्की, उनकी टीम साथी नोवापोर्न सूनट्रीयापास, जिनके पास होल-इन-वन था और ताइवान की चेन-वेई वू। उन्होंने 5-अंडर 67 का स्कोर बनाया।

भारत छह सदस्यीय टीम उतार रहा है, जबकि अवनी अग्रणी भारतीय थीं, दो अन्य, जो सम-बराबर स्कोर के करीब पहुंचीं, विधात्री उर्स और सानवी सोमू थीं, जिन्होंने 1-ओवर 73 का स्कोर किया। वे संयुक्त 39वें स्थान पर हैं। अन्य खिलाड़ियों में कीर्तना राजीव नायर (81) और हीना कांग (81) संयुक्त -84 और मन्नत बरार (82) 86वें स्थान पर हैं।

अवनि थाईलैंड की पिम्पिसा रुब्रोंग, न्यूजीलैंड की एमी इम और चीन की याहुई ज़ांग के साथ चौथे स्थान पर हैं। उन सभी ने 68-68 का कार्ड खेले। अवनि अपने राउंड से खुश थी और उसने कहा: “मैं निश्चित रूप से खुश हूं। जिस तरह से मैंने शुरुआत की, मैं काफी उलझन में थी कि दिन कैसा गुजरेगा। लेकिन फिर, आप जानते हैं, जब तक मैं अपने पूरे राउंड पर नियंत्रण कर चुकी थी, और इससे वास्तव में चीजें सही हो गईं। मुझे बहुत खुशी है कि यह वैसा ही हुआ।

“वहां से मैंने खुद को अच्छी स्थिति में रखा और मैंने वहां से लगभग हर होल पर बर्डी के लिए खुद को तैयार किया। जो गिरे, गिरे, और जो नहीं गिरे, मैं शायद उन्हें कल हासिल कर लूंगी।”

News
More stories
Punjab : मुख्यमंत्री भगवंत मान ने युवाओं को 518 नौकरी पत्र सौंपे
%d bloggers like this: