Animal Trailer Out: रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ का ट्रेलर हुआ रिलीज जानिए कैसी है फिल्म की कहानी

24 Nov, 2023
Head office
Share on :
Ranbir Kapoor Rashmika Mandanna

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म एनिमल पिछले कई महीनों से चर्चा में बना हुई है अब ऐसे में ट्रेलर सामने आ चुका है. ट्रेलर रिलीज होते ही इसे फैन्‍स का जबरदस्‍त रिस्‍पॉन्‍स मिलना शुरू हो गया. बीते कुछ घंटों में करोड़ों लोग इस ट्रेलर को देख चुके हैं और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है. आपको बता दे ये फिल्‍म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी I

Animal Trailer Release:  रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’  साल 2023 की बड़ी फिल्मों में से एक है और फैंस इसके रिलीज का ब्रेसबी से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में फैंस की एक्साइटमेंट को ओर ज्यादा बढ़ाते हुए मेकर्स ने हाल ही में ‘एनिमल’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. ट्रेलर काफी शानदार है और रणबीर कपूर का इंटेंस लुक बेहद इंप्रेसिव है. ट्रेलर को देखने के बाद मानना पड़ेगा कि रणबीर कपूर ने ‘एनिमल’ के लिए काफी मेहनत की है.

कैसा है फिल्म का ट्रेलर?

ट्रेलर में आप रणबीर कपूर को देखेंगे, वो अमीर घर के सीधे-सादे बच्चे हैं, जो आगे चलकर बिगड़ैल बनता है और फिर दुनिया के सबसे खतरनाक लोगों में से एक बन जाता है. उसका रिश्ता अपने पिता से काफी उलझा हुआ है. और  अब वो पिता का ही बदला लेने के लिए ऐसी राह पर निकल पड़ा है, जहां से जिंदा लौट पाना बेहद मुश्किल है. ट्रेलर में रणबीर कपूर को देखकर कहा जा सकता है कि वो ‘एनिमल’ के साथ अपने करियर की बेस्ट परफॉरमेंस देने के लिए तैयार हैं.

साथ ही ट्रेलर में रणबीर कपूर के एक्शन सीक्वेंस की भी झलक मिलती है जिन्हें देख रूह कांप जाती है. एनिमल का ट्रेलर रॉ और डार्क है, लेकिन ये कमर्शियल एलिमेंट  से भरपूर है, जो ऑडियंस को काफी प्रभावित करता है. ट्रेलर का पहला सीन ही काफी इंप्रेसिव है और हर गुजरते फ्रेम के साथ यह पकड़ मजबूत करता जाता है. उनके साथ फिल्म में रश्मिका मंदाना हैं. दोनों का रोमांस भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है. ट्रेलर में उन्हें साथ देख उनकी केमिस्ट्री बढ़िया लग रही है. ऐसे में फैंस दोनों की केमिस्ट्री को भरपूर प्यार दे रहे हैं I

कब रिलीज होगी एनिमल?

फिल्म ‘एनिमल’ को को ‘अर्जुन रेड्डी’ और ‘कबीर सिंह’ के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने बनाया है. फिल्म को सीबीएफसी से ए सर्टिफिकेट मिला है.आपको बता दे संदीप रेड्डी वांगा साउथ के जाने-माने डायरेक्टर हैं, हिंदी बेल्ट में उन्हें पहचान फिल्म कबीर सिंह ने दिलाई फिल्म सुपरहिट रही थी और अब संदीप रेड्डी वांगा अपनी दूसरी फिल्म एनिमल के साथ एक बार फिर हंगामा मचाने के लिए तैयार हैं, फिल्म का प्रोडक्शन टी-सीरीज ने किया है, एनिमल कुछ दिनों बाद 1 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी. बता दें कि ये फिल्म 3 घंटे 23 मिनट 21 सेकंड की है. फिल्म को हिंदी के साथ तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में भी रिलीज किया जाएगा।  

‘एनिमल’ की स्टार कास्ट
‘एनिमल’ की स्टार कास्च की बात करें तो फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी, प्रेम चोपड़ा और शक्ति कपूर भी एनिमल का हिस्सा है। ये फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. 

Tags : AnimalTrailer , RanbirKapoor , BobbyDeol , SandeepReddyVanga , AnimalTheFilm , RashmikaMandanna

News
More stories
भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की लेटेस्ट बोल्ड तस्वीरें आई सामने