अमिताभ बच्चन हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी; संपर्क में आने वालों से की जांच कराने की अपील

24 Aug, 2022
Deepa Rawat
Share on :
amitabh bacchan corona positive

अभिनेता अमिताभ बच्चन ने मंगलवार को कहा कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।

नई दिल्ली: अभिनेता अमिताभ बच्चन ने मंगलवार को कहा कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। बच्चन (79) ने ट्विटर पर इस बारे में जानकारी दी और उनके संपर्क में आए लोगों से तत्काल जांच कराने का अनुरोध किया।

बच्चन ने लिखा, ‘कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया हूं… मेरे संपर्क में आए लोगों से तत्काल जांच कराने का अनुरोध करता हूं।’

बच्चन इससे पहले जुलाई 2020 में भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। तब उनके पुत्र अभिषेक बच्चन के साथ ही बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन भी कोविड-19 की चपेट में आ गई थीं.

उस समय उनका इलाज मुंबई के नानावटी अस्पताल में हुआ था, जहां उन्होंने अस्पताल में तीन सप्ताह से अधिक समय बिताया। उनकी पोती आराध्या, बेटे अभिषेक बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन ने एक ही समय में COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। इस साल की शुरुआत में जनवरी में, उन्होंने सटीक विवरण साझा किए बिना ‘घरेलू COVID स्थितियों से निपटने’ के बारे में लिखा था। उस वक्त खबर आई थी कि उनके एक बंगले में काम करने वाले एक कर्मचारी को यह बीमारी हो गई है।

Edited by – Deshhit news

News
More stories
सोनिया गांधी ने Rajasthan CM अशोक गहलोत से किया Congress Party की बागडोर संभालने का आग्रह, आखिर क्यों नहीं बनना चाहते कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष ? क्या है इसके पीछे के बड़े कारण जानिये
%d bloggers like this: