अमन विहार हत्याकांड: 24 घंटे में 4 आरोपी गिरफ्तार, 2 नाबालिग भी शामिल, सीसीटीवी ने खोला राज!

11 May, 2024
Head office
Share on :
अमन विहार हत्याकांड

नई दिल्ली, 10 मई 2024: अमन विहार इलाके में हुई एक युवक की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस ने 24 घंटे के अंदर एक सफल अभियान चलाकर 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनमें 2 नाबालिग भी शामिल हैं।

अमन विहार थाना पुलिस की टीम ने सनसनी हत्या केस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है दिल्ली पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया की हत्या की वारदात में दो नाबालिक भी शामिल थे दोनों आरोपियों ने अपने दोनों नाबालिक साथियों के साथ मिलकर युवक की चाकू से वार कर हत्या कर दी।


मामले की जानकारी अमन विहार थाने में दर्ज कराई गई जिसके बाद अमन विहार थाना पुलिस की टीम ने हत्या की वारदात के बाद आसपास के सीसीटीवी फुटेज को कंगना शुरू किया जिसके बाद दिल्ली पुलिस की टीम को कामयाबी हासिल हुई और हत्या की वारदात कौन जानते थे वाले दो नाबालिग नाबालिगो सहित दो आरोपियों को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपियों के पास से हत्या की वारदात में इस्तेमाल दो बटन संचालित चाकू वह दो मोबाइल फोन भी बरामद किए गए साथ ही साथ आरोपी के पास से वह कपड़े भी बरामद किए गए जो हत्या की वारदात के दौरान पहने गए थे।

बाइट एडिशनल डीसीपी रोहिणी

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान गणेश उर्फ अल्केश के रूप में हुई है जिस पर सुल्तानपुरी थाने में पहले भी हत्या के प्रयास का आपराधिक मामला दर्ज है। वहीं दूसरे आरोपी की पहचान पुष्पेंद्र उर्फ गौरव के रूप में हुई है जो अपनी सुल्तानपुरी का ही रहने वाला है।

रिपोर्टर प्रदीप सिंह उज्जैन

News
More stories
उत्तराखंड में दो दिनों से बदले मौसम के चलते तापमान में कमी, आज ओलावृष्टि का ऑरेंज अलर्ट!