एश्वर्या राय ने खुद की तारीफ सुन मणिरत्नम के छूए पैर, फैंस हुए इम्प्रेस, 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी पोन्नियिन सेलवन 2.

26 Apr, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। एक्ट्रेस फिलहाल फिल्म की टीम विक्रम, त्रिशा, जयम रवि और कार्थी के लगातार ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ का प्रमोशन करती हुई नजर आ रही हैं। बीते दिन मुंबई में फिल्म के लिए एक इवेंट होस्ट किया गया। जहां पूरी स्टार कास्ट को साथ देखा गया। इस इवेंट में कुछ ऐसा देखने को मिला जिसने सभी का दिल छू लिया।

ये भी पढ़े: पीएम मोदी ने पंजाब के पूर्व मुख्‍यमंत्री प्रकाश सिंह बादल को दी अंतिम श्रद्धांजलि, सबसे कम और सबसे ज्यादा उम्र के सीएम बने थे प्रकाश सिंह बादल !

Aishwarya Rai Bachchan Got Up From Her Seat And Touched Mani Ratnam's Feet

दरअसल, जब मणिरत्नम से पूछा गया कि क्या वह ऐश्वर्या को अपना लकी चार्म मानते हैं? इस बात को कबुलते हुए निर्देशक ने कहा कि- ”वह ऐश्वर्या से तभी संपर्क करते हैं, जब उन्हें लगता है कि वह भूमिका में फिट होती हैं और वह हमेशा उनकी उम्मीदों पर खरी उतरी हैं।” इसके आगे मणिरत्नम ने कहा कि- ”एक फिल्म निर्माता बहुत ही स्वार्थी व्यक्ति है, बिल्कुल निर्दयी और स्वार्थी, उसको सिर्फ फिल्म की परवाह है। मैं उनसे (ऐश्वर्या राय बच्चन) कितना भी प्यार करता हूं, मैं उनसे तभी पूछूंगा जब मुझे लगता है कि वह भूमिका के लिए सही हैं। हर बार मैंने उनसे पूछा है क्योंकि मुझे विश्वास है कि वह किरदार के लिए बिल्कुल सही हैं और वह तुरंत ‘हां’ भी कह देती हैं।”

इतना ही नहीं बल्कि ऐश्वर्या की तारीफ में मणिरत्नम ने आगे कहा कि- “तो यह लक नहीं है, यह अट्रैक्शन नहीं है, यह केवल उनका टैलेंट और उनकी पर्सनैलिटी है, जो इस किरदार को चित्रित करता है।” इसके बाद जैसे ही मणिरत्नम ने अपनी बात पूरी की तो ऐश्वर्या राय बच्चन ने तुरंत अपनी सीट से उठकर मणिरत्नम के पैरों को छुआ और उनका आशीर्वाद लिया और उनके प्रति अपना आभार जताया। इस दौरान एक्ट्रेस ने मणिरत्नम के साथ अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया कि जब मणिरत्नम सर ने नंदिनी और मंदाकिनी कहकर पुकारा तो उन्हें बहुत अच्छा लगा। बता दें, ऐश्वर्या राय बच्चन हमेशा से मणिरत्नम को अपना गुरु मानती हैं। एक्ट्रेस के इस अंदाज को काफी पसंद किया जा रहा है।इस इवेंट के लिए एक्ट्रेस व्हाइट कलर का अनारकली सूट पहनकर पहुंची थीं। ऐश्वर्या की खूबसूरती हमेशा फैंस को अपना दीवाना बना जाती है। बता दें, ‘पोन्नियिन सेल्वन’ में एक्ट्रेस ने नंदिनी का रोल प्ले किया था। हालांकि, ऐश्वर्या पहले भी नंदिनी का किरदार पर्दे पर निभा चुकी हैं। उनका इस नाम से काफी गहरा लगाव है। ऐश्वर्या राय बच्चन को संजय लीला भंसाली की फिल्म हम दिल दे चुके सनम में नंदिनी के रोल में देखा गया था।

Mani Ratnam Aishwarya Rai Bachchan Ponniyin Selvan 2 Is Likely To Hit The  Theatres In April 2023 | Ponniyin Selvan 2: मणिरत्नम की 'पीएस 2' की सामने  आई रिलीज डेट, जानिए किस

आपको बता दें, ‘पोन्नियिन सेलवन’ में ऐश्वर्या राय बच्चन ने डबल रोल निभाया है। पीरियड ड्रामा के लिए मणिरत्नम के साथ फिर से काम करने के बारे में बोलते हुए अभिनेत्री ने पिछले साल कहा था, ‘मणि सर के साथ काम करना मेरे लिए बहुत खुशी की बात है। वह मेरे गुरु हैं। मैंने उनके साथ अपनी पहली फिल्म में काम किया था। मैं अपने आप को भाग्यशाली समझती हूं कि मैंने अभिनेत्री के रूप में अपना सफर उनके साथ शुरू किया था।’ फिल्म के बारे में बात करें तो ‘पीएस 2’ में चोल राज्य की कहानी को आगे बढ़ाया जाएगा। फिल्म की शुरुआत वहीं से होगी जहां पहले पार्ट का अंत हुआ था। ‘पीएस 2’ इसी साल 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

News
More stories
पीएम मोदी ने पंजाब के पूर्व मुख्‍यमंत्री प्रकाश सिंह बादल को दी अंतिम श्रद्धांजलि, सबसे कम और सबसे ज्यादा उम्र के सीएम बने थे प्रकाश सिंह बादल !
%d bloggers like this: