आखिर क्या है करीना कपूर के परफेक्ट फिगर और ग्लोइंग स्किन का राज़

05 Jun, 2022
Deepa Rawat
Share on :
आखिर क्या है करीना कपूर के परफेक्ट फिगर और ग्लोइंग स्किन का राज़

गर्भावस्थ के बाद वजन कम करने के लिए और चमकदार त्वचा बनाए रखने के लिए पौधों के डाइट पर आधारित भोजन खाती थी…

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने फिटनेस रिजीम और जीरो फिजिक साइज के लिए जानी जाती हैं। हालांकि तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान की माँ होने के बाद भी उनकी चमकती त्वचा और टोंड बॉडी का क्या राज़ है? करीना का कहना है कि, उनकी फिटनेस रूटीन से किसी भी तरह का समझौता नहीं किया जाता है, और शायद इसीलिए वे बॉलीवुड कि सबसे मशहूर अभिनेत्रीयों में से एक हैं।

ये भी पढ़े: सोनम कपूर और आनंद आहूजा की प्रेग्नेंसी की खबर के बाद सातवे आसमान में कपूर खानदान!

करीना कपूर खान को अक्सर अपने पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन को समान रूप से संतुलित करते हुए देखा जाता है. योग को समय देना एक ऐसी चीज है जो 41 वर्षीय अभिनेत्री को सबसे ज्यादा पसंद है। हालाँकि, करीना के सभी फिटनेस शासन के पीछे कि महिला जो, और कोई नहीं बल्कि उसकी पोषण विशेषज्ञ, रुजुता दिवेकर है, जो करीना को हर घंटे का डाइट चार्ट देती है। इस बार हमें करीना द्वारा खाए जाने वाले पौष्टिक नाश्ते के बारे में पता चला है, जो उन्हें स्वस्थ रखता है जिससे उनका पेट भी भरता है।

करीना कपूर

करीना कपूर खान की पोषण विशेषज्ञ, रुजुता दिवेकर ने एक बार उल्लेख किया था कि करीना दोपहर के नाश्ते के रूप में एक कटोरी घी में सेंका हुआ मखाना खाना पसंद करती हैं। कई बार उन्हें शूटिंग्स के दौरान मखाने का डब्बा ले जातें देखा गया है. वह वजन कम करने और गर्भावस्था के बाद के अपने आहार में चमकदार त्वचा बनाए रखने के लिए प्लांट बेस्ड डाइट पर आधारित भोजन खाती थी.

News
More stories
बिहार से एक सरकारी शिक्षिका का विडियो वायरल हो गया, विडियो देख के आपके होंश उड़ जाएंगे
%d bloggers like this: