Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

अभिषेक बच्चन फिर से देंगे 10वीं की परीक्षा

14 Mar, 2022
Employee
Share on :

अभिषेक बच्चन की फिल्म 7 अप्रैल, 2022 से Jio Cinema और Netflix पर स्ट्रीमिंग होगी।

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन कई दिनों से अपनी आगामी फिल्म दसवीं को लेकर चर्चा में बने हुए थे। और अब, अभिनेता ने अपनी फिल्म का टीज़र आज यानि सोमवार को साझा कर दिया है. टीजर को कैप्शन देते हुए एक्टर ने लिखा, “एक छात्र से दूसरे छात्र को, दसवीं की परीक्षा के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं!” 

इसीके साथ, फिल्म से जड़ी दो बातें सामने आई, पहली ये है कि फिल्म सिनेमाघरों में नही बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी और दूसरी ये है कि अभिषेक बच्चन की फिल्म  7 अप्रैल, 2022 से Jio Cinema और Netflix पर स्ट्रीमिंग होगी। 

तुषार जलोटा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अभिषेक, गंगा राम चौधरी के किरदार में हैं जहाँ वह हरियाणवी अंदाज में रंगे नजर आ रहे हैं। कहा जा रहा है की उनका किरदार बेहद पावरफुल होगा.

हाल ही में रिलीज हुए टीजर में अभिषेक को जेल में एक अपराधी के रूप में देखा जा सकता है जहाँ वो कैदियों के सामने घोषणा करता है कि वह अपनी 10वीं की परीक्षा देने की तैयारी कर रहे है और यह उनका अधिकार है। टीजर खत्म होते ही अभिषेक एक लाइब्रेरी की टेबल पर खड़े नजर आते हैं।

इसे भी पढ़ेंAamir Khan Birthday – एक्स वाइफ किरण राव ने दिया बेस्ट गिफ्ट, फातिमा सना संग अफेयर पर भी बोले मिस्टर परफेक्शनिस्ट

अभिनेता ने फिल्म का एक नया पोस्टर भी साझा किया जिसमें उन्हें सफेद कुर्ता-पायजामा में दिखाया गया है, जो कुछ बुकशेल्फ़ के बीच एक टेबल पर खडा दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो साझा करते ही लोग अभिषेक के इस नये अवतार की प्रशंसा करने लग गये। टीजर देखने के बाद फैंस अब फिल्म के ट्रेलर को लेकर काफी उत्साहित हैं. वहीं, फिल्म के पोस्टर में अभिषेक बच्चन का रफ एंड टफ लुक भी चर्चा का पात्र बना हुआ है. 

हालाँकि पहले यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन सामने आई जानकारी के मुताबिक मेकर्स इस फिल्म को थियेटर्स में रिलीज न करके, ओटीटी पर रिलीज करने वाले हैं. ऐसे में दर्शक इस फिल्म का घर बैठे आनंद ले सकते हैं. फिल्म में यामी गौतम और निम्रत कौर भी मुख्य भूमिका में हैं जिनके लुक्स को फैंस काफी पसंद कर रहे है. जहाँ यामी फिल्म में ज्योति देसवाल नामक एक आईपीएस ऑफिसर बनी हैं वहीं निमरत कौर, बिमला देवी नाम का किरदार निभा रही हैं.  

दसवीं एक सोशल पॉलिटिकल कॉमेडी फिल्म है जिसे डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखने वाले तुषार जलोटा ने डायरेक्ट किया है और रितेश शाह ने लिखा है. अब देखना होगा कि अभिषेक दर्शकों की उम्मीद पर खरे उतर पाते हैं या नही.

News
More stories
इस तारिक को लगेगी 12 से 14 साल तक के बच्चों को कोरोना वैक्सीन फर्स्ट डोस, 60+ वालों के लिए बूस्टर डोस, ट्विट कर स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मनडाविया ने दी जानकारी