UP के मुज्जफरनगर नगर स्थित कलियनपुर में गंग नहर में स्नान करने के दौरान एक युवक की मौत

30 May, 2022
Deepa Rawat
Share on :
Muzaffarnagar Gang nahar

चार दोस्तों संग गैंग नहर में गए थे नहाने ,1 की डूबने से मौत

देशहित न्यूड ड़ेस्क नई दिल्ली: प्रदेश में भारी गर्मी का प्रकोप लगातार देखने को मिल रहा है, मौसम में फ़िलहाल अभी कोई बदलाव के आसार नहीं दिखाई दे रहे गर्मी ज्यों की त्यों पड़ रही है गर्मी से रहत के चलते हर कोई इस गर्मी से निजात पाना चाहता है, कोई पानी में नाहा कर गर्मी मिटा रहा है तो कोई वाटर पार्क या झील में नाहा कर इस कड़ी गर्मी से बच रहा है.

इसी दौरान उत्तर प्रदेश के मुज्जफ्फर नगर के एक गांव कलियन पुर से दिल दहलना देनी वाली खबर सामने आयी है, जहाँ 4 दोस्तों ने गंग नहर में नहाने का विचार बनाया पर नहाते वक़्त एक छोटी सी चूक हो गयी जिसके कारण चारो दोस्तों में से एक दोस्त की नदी में नहाते वक़्त डूबने से मृत्यु हो गयी.

हमारे संवाददाता शिवेंद्र पंवार ने मौके की ज्यादा जानकारी देते हुए बताया की गांव के पास ही मोहमदपुर इलेक्ट्रिक बोर्ड का झाल है जहाँ चारो युवक गंग नहर में नाहा रहे थे तभी नहाते हुए अचानक एक हादसे के दौरान एक युवक जिसकी उम्र 19 वर्ष की है और नाम आयुष बताया जा रहा है जो ग्राम-केलनपुर का रहने वाला है नदी में डूब गया है ,

वही आस पास के लोगो को इसकी सूचना मिली तो इलाके में हड़कंप मच गया ग्रामीणों ने नहर कर्मचारियों को तुरंत इत्तला किया और बहाव को कम कराया ताकि मृतक आयुष की बॉडी को ढूंढा जा सके, लगातार 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आयुष की बॉडी को जैसे तैसे ढूंढ लिया गया और उसके मृत शरीर को नदी से बहार निकला गया.


इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और किशोर के शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई के लिए भेज दिया गया है. वहीं दूसरी तरफ परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

News
More stories
सिद्धू मूसे वाला की मौत के बाद एक और पंजाबी गायक खतरे में
%d bloggers like this: