बाहरी दिल्ली के अलीपुर थाना इलाके की बलधारी कॉलोनी में होली का खुशियों भरा त्यौहार पल भर में मातम में बदला पढ़ें पूरी खबर

24 Mar, 2024
Head office
Share on :

बाहरी दिल्ली के अलीपुर थाना इलाके की बलधारी कॉलोनी में होली का खुशियों भरा त्यौहार पल भर में मातम में बदला। बख्तावरपुर की बलधारी कॉलोनी में उस वक्त सनसनी फैल गई जब लोगों को पता चला कि पति अपनी पत्नी की तेजधार हथियार से गला रेत कर निर्मम हत्या कर फरार हो गया है । इस बात की सूचना अलीपुर थाना पुलिस को मिली पुलिस भी मौके पर पहुंची और पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू की।

वीओ

बख्तावरपुर गांव की बलधारी कॉलोनी का यह वह मकान है। जहां आज मातम पसरा हुआ है। कल रात तक यहां पर होली का दहन के बाद होली मनाने की खुशी की आवाज आ रही थी। परंतु आज सुबह यहां चीखने और चिल्लाने की आवाज आने लगी। आसपास के लोगों ने देखा कि 30 वर्षीय आरती नाम की महिला मृत अवस्था में जमीन पर पड़ी है। जिसकी तेजधार हत्यार से गर्दन को रेता गया है । इस बात की सूचना मिलती का आरती के परिजनों को भी मिली और वह नजफगढ़ से बख्तावरपुर की इस बलधारी  कॉलोनी में पहुंचे जिन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि इस हत्या को आरती के पति मनजीत ने अंजाम  दे कर यहां से वह फरार हो गया। लेकिन वारदात के बाद मनजीत ही नहीं मनजीत के परिजन भी घर छोड़कर फरार हो गए थे । अलीपुर थाना पुलिस सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंची उन्होंने शव को कब्जे में लेने की कोशिश की लेकिन मृतिका आरती के परिजनों ने पुलिस को शव देने से मना कर कर आरोपी की गिरफ्तारी की माग की काफी जद्दोजहद के बाद अलीपुर थाना पुलिस ने मृतिका आरती के शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए जहांगीरपुर के बाबू जगजीवन राम में भेज दिया गया।

बाईट – मृतिका आरती के पीड़ित परिजन

वीओ

पीड़ित परिजनों का आरोप है कि आरती के घर में कभी भी किसी प्रकार का कोई झगड़ा नहीं हुआ और ना ही कभी किसी दहेज को लेकर कोई मांग थी । परंतु बीती रात न जाने ऐसी कौन सी बात हुई कि दिन निकलते ही आरती के पति मनजीत ने आरती की तेजधार हत्यार से गर्दन काट कर निर्मम हत्या का फरार हो गया। आपको बता दें सन 2018 में आरती और मनजीत की शादी हुई थी। इनके एक लड़का एक लड़की 2 मासूम बच्चे भी हैं । पिछले 5 सालो में  कोई झगड़ा नहीं था लेकिन यह अब बड़ा सवाल निशान खड़े होते हैं कि आखिर वह कौन सी वजह थी कि दोनों के बीच आपसी झगड़ा हुआ और मनजीत ने आरती की हत्या की वारदात को अंजाम दिया।

वीओ

फिलहाल अलीपुर थाना पुलिस ने मंजीत के परिजनों को आसपास के घरों में छुपे  हिरासत में ले लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए बाबू जगजीवन नाम भेज इस पूरे मामले की जाच गंभीरता से जुटी है। इस पूरे मामले की जांच गंभीरता से कर रही है।

रोनित मोर्या दिल्ली

News
More stories
दिल्ली के कांस्टीट्यूशन क्लब ऑफ़ इंडिया में इंडिया गठबंधन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की ।