Cinema Lovers Day 2023: बहुत ही कम दामो में देखे अपनी पसंदीदा फिल्म, सिनेमा लर्वस के लिए बहतरीन ऑफर। सिर्फ एक दिन का ऑफर, जाने किस दिन…..

19 Jan, 2023
Deepa Rawat
Share on :

क्या आप को फिल्म देखने का शौक है, तो आप सभी के लिए एक बेहतरीन ऑफर आया है और बहुत ही कम दामो में आप फिल्म को देख सकते है। जी हा… आप सभी के लिए एक अच्छी खबर है। दरअसल, सिनेमाघर में 20 जनवरी 2023 को सिनेमा लवर्स डे के रूप में मनाया जा रहा हैं। इसी खास मौके पर ये बेहतरीन ऑफर आया है। आप किसी भी सिनेमाघर में सिर्फ 99 रुपए में, किसी भी शो में अपनी पसंदीदा फिल्म देख सकते है।

पिछले साल इतने रुपेय में बिका था एक टिकट

आपको बता दें कि पिछले साल सन 2022 में 16 सितंबर को राष्ट्रीय सिनेमा दिवस मनाया गया था। साथ ही मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया और पूरे भारत के सिनेमाघरों में फिल्म देखने वालों को टिकट 75 रुपये रखा गया था। 16 सितंबर को भी बहुत सारी फिल्में दिखाई गई थी। लेकिन इस बार टिकट के दामों मे थोड़ी सी बढ़ोतरी कर दी गई है।

इस फिल्मों को देख सकते है, मात्र 99 रुपये में

अवतार 2 के अलावा कुत्ते, दृश्यम 2, वारिसु हिंदी, वाल्टेयर वीरय्या हिंदी, द कश्मीर फाइल्स, भेड़िया आदि। अगर आप अभी तक इन फिल्मों में से किसी भी फिल्म को नहीं देख पाए है तो आप सभी इस ऑफर का लाभ उठा कर देख सकते है।

टिकट प्राइज के साथ जीएसटी भी लागू

पीवीआर के अलावा अन्य कंपनियों ने ऑनलाइन के साथ ही ऐप पर 20 जनवरी को बुकिंग की खास व्यवस्था की है। कम कीमत पर टिकट बॉक्स-ऑफिस काउंटरों पर भी बेचे जाएंगे। हालाकीं, जीएसटी के कारण सभी राज्यों में मूल्य निर्धारण एक समान नहीं है। जहां-जहां जीएसटी लागू है, वहां यह टैक्स भी जोड़ा गया है। जैसे तेलंगाना में 99 रुपए का टिकट है और जीएसटी जोड़ने के बाद 112 रुपए चुकाने होंगे और बहुत ही कम दामो में आप सभी फिल्म देखने का लाभ उठा पाएंगे।

News
More stories
बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री को कथा से दो दिन पहले आना पड़ा भारी, लगा अंधविश्वास फैलाने का आरोप, ऐसे बाबा लोग सही संतो के बारे में भी लोगों की गलत राय बनवा रहे हैं - यूजर।
%d bloggers like this: