Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

मुंबई के बोरीवली वेस्ट में 40 साल पुरानी इमारत ढही, 14 से 15 लोगों के फंसे होने की आशंका

19 Aug, 2022
Employee
Share on :
Gitajali Building in Saibaba Nagar

मुंबई के बोरीवली वेस्ट में शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया। साईबाबा नगर में एक चार मंजिला इमारत ढह गई। सूचना के बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम और पुलिस पहुंच गई है। इसमें 14 से 15 लोगों के फंसे होने की जानकारी सामने आ रही है। यह इमारत 40 साल पुरानी बताई जा रही है।

नई दिल्ली: मुंबई के बोरीवली वेस्ट में शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया. साईंबाबा नगर में एक चार मंजिला इमारत ढह गई. सूचना के बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम और पुलिस पहुंची. मलबे में 14 से 15 लोगों के फंसे होने की जानकारी सामने आ रही है. लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

जानकारी के अनुसार, यह हादसा दोपहर करीब 12.30 बजे हुआ, जब लोग इस बिल्डिंग के आसपास से गुजर रहे थे. तभी यह भरभरा कर गिर गई. बिल्डिंग का नाम गीतांजलि है. मौके पर फायर ब्रिगेड की 8 गाडिय़ां, दो बचाव वैन और तीन एंबुलेंस मौजूद हैं. टीम राहत और बचाव कार्य में जुटी है. अधिकारियों ने बताया कि यह इमारत 40 साल पुरानी है. बीएमसी ने इसे जर्जर घोषित कर दिया था. इसके बाद बिल्डिंग को खाली भी करा दिया गया था.

4 दिन पहले भी हुआ था ऐसा हादसा

इससे पहले 15 अगस्त को मुंबई के मुलुंड इलाके में एक मकान की छत का हिस्सा गिर गया था. इससे मलबे में दबकर दो लोगों की मौत हो गई थी. यह इमारत करीब 20-25 साल पुरानी थी और क्चरूष्ट ने इसे लेकर एक नोटिस जारी किया था.

मुंबई में लगातार डह रही है बहुमंजिला इमारत

दो महीने पहले मुंबई के कुर्ला पूर्व के नाइक नगर में चार मंजिला इमारत ढहने से 19 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 15 लोग घायल हो गए थे. इस इमारत को पहले जर्जर घोषित किया गया था, लेकिन बाद में मरम्मत योग्य घोषित किया गया था. मुंबई पुलिस के मुताबिक, नोटिस के बाद भी लोग इसमें लोग रह रहे थे.

Edited By – Deshhit News

News
More stories
Janmashtami 2022: श्रीकृष्ण की छाती पर पैर का निशान क्यों ? वजह जान कर हो जायेंगे हैरान