दिल्ली के 3 स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, बच्चों को भेजा घर, तलाश जारी

01 May, 2024
Head office
Share on :

दिल्ली-एनसीआर के कई स्कूलों में बुधवार सुबह बम की खबर होने की वजह से अफरा-तफरी मच गई. स्कूल प्रशासन ने तुरंत पुलिस को सूचना दी है वहीं सुरक्षा के मद्देनजर छात्रों को वापस घर भेजा गया है. स्कूल की तलाशी ली जा रही है.

दिल्ली और नोएडा के कई स्कूलों में आज सुबह बम की खबर मिलने के बाद अफरा-तफरी का माहौल हो गया. बम की कॉल के बाद तुरंत दमकल को कॉल किया गया जहां से मौके पर दमकल की गाड़ियां, दिल्ली पुलिस और एंटी बम स्क्वाड के लोग पहुंचे. फिलहाल स्कूलों की तलाशी ली जा रही है. वहीं सुरक्षा के मद्देनजर स्कूल के बच्चों को घर वापस भेजा गया.

दिल्ली के कई स्कूलों को ईमेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिली है। सूचना के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर तलाशी अभियान चला रही है। बता दें कि चाणक्यपुरी में संस्कृति स्कूल, पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार में मदर मैरी स्कूल और द्वारका में दिल्ली पब्लिक स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली।

ई मेल के जरिए भेजी धमकी

बता दें कि इन स्कूलों को ई मेल के जरिए धमकी भेजी गई है, जिसमें एक ही तरह के पैटर्न का इस्तेमाल किया गया है. वहीं दिल्ली पुलिस ने बयान जारी करके बच्चों के माता-पिता और अभिभावकों को परेशान नहीं होने को कहा है. दिल्ली पुलिस ने कहा है कि धमकी भरे ई मेल के आईपी एड्रेस को ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है. पुलिस के मुताबिक अभी तक कहीं भी कुछ संदिग्ध नहीं मिला है. पुलिस ने कहा कि यह पैनिक फैलाने के लिए बदमाशों की साजिश भी हो सकती है.

News
More stories
चंद्रयान-3: इसरो ने 4 सेकेंड की देरी से रोकी चंद्रयान 3 की दुर्घटना?