महिला टीम के समर्थन के लिए भारतीय पुरुष हॉकी टीम रांची में

04 Nov, 2023
Deepa Rawat
Share on :

रांची, 4 नवंबर (आईएएनएस) एकजुटता और समर्थन का हार्दिक प्रदर्शन करते हुए, भारतीय पुरुष हॉकी टीम भारतीय महिला हॉकी टीम के साथ मजबूती से खड़े होने के लिए रांची पहुंची, जो झारखंड में महिला एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी रांची 2023 के सेमीफाइनल में लड़ने की तैयारी कर रही है।

भारतीय महिला टीम, जो फिलहाल टूर्नामेंट में अपराजित है, 4 नवंबर को सेमीफाइनल में कोरिया से भिड़ने के लिए तैयार है, और स्टेडियम में दर्शकों की उम्मीदें काफी ज्यादा हैं।

टूर्नामेंट में भारतीय महिला हॉकी टीम की प्रभावशाली यात्रा, पूल चरण के अपने सभी पांच मुकाबलों में जीत और 15 अंकों के साथ अंक तालिका में शीर्ष स्थान हासिल करना, असाधारण से कम नहीं है। पूल चरण के मुकाबले में कोरिया पर उनकी 5-0 की शानदार जीत ने आगामी मुकाबले में उत्साह की एक अतिरिक्त परत जोड़ दी है।

विशेष रूप से, अनुभवी गोलकीपर पीआर श्रीजेश, और नीलकंठ शर्मा, मनदीप सिंह और वरुण कुमार सहित अन्य खिलाड़ी पहले ही रांची पहुंच चुके हैं, जबकि कुछ अन्य खिलाड़ी – मनप्रीत सिंह, हार्दिक सिंह, शमशेर सिंह, सुखजीत सिंह, विवेक सागर प्रसाद और कृष्ण बहादुर पाठक का आज शाम को पहुंचने का कार्यक्रम है।

इस बीच, टूर्नामेंट के नॉकआउट चरण को देखने के लिए रांची आने के बारे में बात करते हुए, पीआर श्रीजेश ने कहा, “यहां रांची में होना, अपने साथी एथलीटों का समर्थन करना शानदार है। शहर में उत्साह वास्तव में जबरदस्त है, और हम देख सकते हैं कि लोग कितने जुनूनी हैं।” प्रशंसक महिला हॉकी के बारे में उत्साही हैं। यह एक स्पष्ट संकेत है कि हमारी महिला टीम सही दिशा में आगे बढ़ रही है। हम यहां उन्हें अपना पूरा समर्थन देने और उनका उत्साह बढ़ाने के लिए आये हैं क्योंकि उनका लक्ष्य खिताब जीतना है।”

भारतीय पुरुष हॉकी टीम द्वारा अपनी महिला समकक्षों के साथ खड़े होने में प्रदर्शित एकता और सौहार्द भारतीय हॉकी समुदाय के भीतर मौजूद ताकत और एकजुटता का प्रमाण है। जैसे ही भारतीय महिला टीम सेमीफाइनल के लिए तैयार हो रही है, स्टेडियम एक अविस्मरणीय प्रदर्शन का गवाह बनने के लिए तैयार है, जिसमें खिलाड़ी और प्रशंसक हॉकी की भावना का जश्न मनाने के लिए एक साथ आएंगे।

–आईएएनएस

आरआर

News
More stories
फिलिस्तीनियों को सम्मान के साथ जीने का अधिकार है : भारतीय-अमेरिकी कांग्रेस सदस्य अमी बेरा
%d bloggers like this: