महंगाई पर सरकार को निशाना बनाने वाली TMC सांसद महुआ मोइत्रा महंगे बैग के साथ हुईं कैमरे में कैद

02 Aug, 2022
Head office
Share on :

TMC सांसद महुआ मोइत्रा का अपना बैग छुपाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गया है, जिसओ लेकर उनपर लगातार सवाल उठ रहे हैं. वीडियो वायरल होते ही महुआ मोइत्रा विवादों से घिरती नज़र आ रहीं है. लोग तंज कसते हुए कह रहे है कि महंगाई पर बोलने वाली तृणमूल सांसद इतना मेहंगा बैग कैसे ले जा सकती है.

नई दिल्ली: जहाँ एक तरफ महंगाई के मुद्दे को लेकर TMC केंद्रीय सरकार पर निशाना साधने से पीछे नहीं हटती वही TMC सांसद महुआ मोइत्रा के संसद में अपने लक्ज़री बैग को छुपान की वीडियो पर लोग उनको सवालों के घेरे में घसीट रहे हैं. TMC सांसद का लक्ज़री ब्रांड लुइ विटन का बैग छुपाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें कई नेटिजन्स सवाल उठा रहे हैं कि महंगाई के मुद्दे पर सरकार को घेरने वाली तृणमूल सांसद इतना महंगा हैंडबैग कैसे ले जा सकती है.

बता दें, मां काली पर टिप्पणी के बाद तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा एक बार फिर विवादों के घेरे में हैं. सोमवार को लोकसभा में महंगाई पर चर्चा के दौरान उनको अपना लुई वुइटन बैग छिपाते हुए कैमरे में कैद कर लिया गया. बता दें कि तृणमूल के काकोली घोष दस्तीदार महंगाई पर बोलने के दौरान ही उनके पास में बैठी मोइत्रा इस मुद्दे की चर्चा शुरू होते ही अपना महंगा लक्ज़री बैग टेबल के नीचे अपने पैरों के पास ले जाते हुए वायरल वीडियो में नज़र आ रही हैं. आपको बता दें कि यह लुई वुइटन बैग था जिसकी कीमत 1.5 लाख रुपये से ज्यादा है.

वायरल हो रहे वीडियो में जब टीएमसी की काकोली संसद में अपने शब्दों को रखने के लिए खड़ी होती हैं तो उनके साथ बैठी सांसद महुआ मोइत्रा अपना लुई वुइटन बैग उठाती हैं और उसे अपने पैरों के पास रखती हैं.

ये वीडियो तुरंत वायरल हुआ जिसपरलोगों ने कई सवाल उठाए, यह मुद्दा तूल इसलिए पकड़ रहा है क्यूंकि तृणमूल कांग्रेस पार्टी का एक सांसद जो महंगाई को लेकर केंद्र को निशाना बनाता है, संसद में इतना महंगा हैंडबैग ले जा रहा है. सूत्रों के मुताबिक, मोइत्रा के ब्रांडेड लुइव वुइटन हैंडबैग की कीमत लगभग 1.6 लाख रुपये है.

News
More stories
CMभूपेश बघेल ने पंडित रविशंकर शुक्ल व शहीद विद्याचरण शुक्ल की जयंती पर उन्हें किया नमन
%d bloggers like this: