नागिन 6: फैंस को पसन्द आई नई नागिन, तेजस्वी प्रकाश ने लूटी वाहवाही

13 Feb, 2022
Deepa Rawat
Share on :

टेलीविजन इतिहास में एकता कपूर का सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला अलौकिक शो नागिन अपने छठे सीजन के साथ वापस आ चुका है। नागिन 6 एक भारतीय अलौकिक फैन्टसी थ्रिलर टेलीविजन धारावाहिक है जिसमें बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश लीड रोल में हैं। प्रशंसक शो के प्रसारण के लिए अपनी सांस रोककर इंतजार कर रहे थे, ऐसे मे इसके नवीनतम प्रोमो ने सभी का ध्यान खींचने का काम किया। इस खास दिन पर उनके बॉयफ्रेंड और बिग बॉस 15 के सेकेंड रनर अप करण कुंद्रा, शो की स्क्रीनिंग के दौरान सेट पर एक्ट्रेस से मिलने गए और उनके साथ रहना सुनिश्चित किया।

एकता कपूर के ‘नागिन 6’ का प्रीमियर 12 फरवरी को रात 8 बजे लॉन्च किया गया. बात दें, इसका प्रसारण हर शनिवार और रविवार को किया जाएगा | तेजस्वी प्रकाश के साथ सिंबा नागपाल और महक चहल इस सीरियल में प्रमुख भूमिका मे हैं।

प्रारंभ में, शो का प्रीमियर वायकॉम के 18 मनोरंजन प्रसारण चैनल कलर्स टीवी पर 30 जनवरी 2021 से होना था। चूंकि मुख्य लीड तेजस्वी बिग बॉस 15 के घर में ही थी इसीलिए शो को दो सप्ताह के लिए आगे बढ़ा दिया गया।

अब जबकि ये शो हमसब के सामने है तो बाकी चीजों पर भी बात करना जरूरी हो जाता है। समानांतर कहानी, अभिनय और तेज गति पहले एपिसोड की मुख्य विशेषताएं हैं। वहीं एक बड़े परिवार की मौजूदगी जो शादी में व्यस्त है वह थोड़ी अटपटी सी लगती है। हास्य को जगाने वाली डायलॉग हमें इसके बजाय कष्टप्रद लगती है। लेकिन शो के मुख्य किरदार तेजस्वी प्रकाश और महेक चहल जो टेबल पर लाए हैं, उससे प्रशंसक काफी प्रभावित हैं। एकता कपूर का दावा है की ये सीजन बाकी के पांच सीजन से बिलकुल हट कर है।

शो की शुरुआत एक प्रोफेसर से होती है जो अपने देश को एक बड़ी परेशानी से बचाने के बारे में चिंतित है। वह सभी संतों, अघोरियों और अन्य लोगों को चर्चा के लिए मिलने बुलाते हैं पर कोई उनकी गणना में विश्वास नहीं करता हैं, और अंत में पड़ोसी देश राष्ट्र पर हमला कर देता है जिससे लोग परेशानी में पड़ने लगते हैं। जिसके बाद फिरसे बैठक बुलाई जाती है और तभी प्रोफेसर हमारे देश को बचाने के लिए शेषनाग, जिसका किरदार महक चहल निभा रही हैं, को बुलाने का फैसला करते हैं।

वहीं उर्वशी ढोलकिया की भी एंट्री ‘नागिन 6’ में हो चुकी है जिसमे वह एक अहम भूमिका निभाती नजर आयेंगी। बताते चलें, उर्वशी ने सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में कोमोलिका बन टीवी की दुनिया में खूब वाहवाही लूटी थी।

गैरतलब है की नागिन-6 पर एकता कपूर ने अब तक का सबसे बड़ा दांव लगाया है। इस सीजन का बजट पहले सभी सीजन के मुकाबले काफी ज्यादा है। रिपोर्ट के मुताबिक नागिन 6 का कुल बजट 130 करोड़ रुपए है। अब देखना दिलचस्प होगा की फैंस के दिलों मे ये सीजन अपनी जगह बना पाती है या नही।

News
More stories
क्या एक बार फिर से ज्वाला पुर की जनता दिखाने वाली है बीजेपी प्रत्याशी सुरेश राठोर पर भरोसा ?
%d bloggers like this: