नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी को देखकर हैरान हुए लोग बोले- बिल्कुल दीपिका पादुकोण जैसी लग रही हो

14 Dec, 2023
Head office
Share on :
नवाजुद्दीन ने बेटी को किया बर्थडे विश Read more at: https://hindi.filmibeat.com/features/nawazuddin-siddiqui-shared-a-video-of-daughter-shora-for-birthday-127989.html

Nawazuddin Siddiqui: सोशल मीडिया पर वायरल हुई नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी की वीडियो वायरल वीडियो में साफतौर से देखा जा सकता है कि शोरा की अलग-अलग वीडियो को जोड़कर एक वीडियो बनाया गया है, इसमें वह कही वैनिटी के अंदर नाचती हुई दिख रही है. तो वहीं, दूसरे ही पल में अजब-गजब एक्सप्रेशन दिखाती हुई नजर आ रही हैं.अब उनके फैन उनकी बेटी के मुरीद हो गए I

Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने रविवार (10 दिसंबर) को अपनी बेटी शोरा सिद्दीकी का अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. एक्टर की बेटी रविवार को 14 वर्ष हो गईं. नवाजउद्दीन ने अपनी बेटी का अलग-अलग वीडियो जोड़कर एक वीडियो बनाया जिसमें वह विभिन्न लुक में दिख रही हैं. इसके अलावा शोरा की भी सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. बता दे नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक मशहूर एक्टर है। बता दे कि जब उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी ने उन पर गंभीर आरोप लगाए थे तो दोनों की जोड़ी काफी सुर्खियों में आ गई थी। बाद में दोनों ने अलग होने का फैसला लिया।

सेलेब्स और फैंस ने शोरा को कहा हैप्पी बर्थडे

वीडियो शेयर करने के तुरंत बाद कई मशहूर हस्तियों ने शोरा को बधाई दी. फिल्म मेकर अनुराग कश्यप ने कमेंट किया जन्मदिन मुबारक. एक फैन ने लिखा, इतनी सुंदर प्यारी बच्ची…पिता की तरह अट्रैक्टिव और मां की तरह सुंदर. एक ने कहा, “शोरा बहुत सुंदर है और इसकी आंखें बेहद खूबसूरत हैं.” एक फैन ने तो तारीफ के साथ-साथ 14 साल की शोरा को छोटी दीपिका पादुकोण ही बता दिया.

आलिया सिद्दीकी से नवाजुद्दीन के दो बच्चे हैं- बेटी शोरा और बेटा यानी. पिछले साल प्रॉपर्टी विवाद के चलते यह कपल तलाक की ओर बढ़ रहा था. हालांकि उन्होंने मामला सुलझा लिया. शोरा फिलहाल अपनी पढ़ाई कर रही हैं और आलिया के साथ रहती हैं. आलिया ने अब अपना नाम बदलकर आलिया आनंद पांडे रख लिया है.

News
More stories
नूंह हिंसा के आरोपी बिट्टू बजरंगी के भाई पर बदमाशों ने किया हमला आस्पताल में भर्ती