आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘जिगरा’ की शूटिंग कर रहे आदित्य नंदा

03 Nov, 2023
Deepa Rawat
Share on :

मुंबई, 3 नवंबर (आईएएनएस)। हाल ही में ‘दोनों’ से डेब्यू करने वाले एक्टर आदित्य नंदा फिलहाल अपनी अगली फिल्म ‘जिगरा’ की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट भी हैं।

यह भी पता चला है कि आदित्य को उनकी पहली फिल्म ‘दोनों’ की रिलीज से पहले ही ‘जिगरा’ के लिए साइन कर लिया गया था।

इस साल सितंबर में घोषित की गई इस फिल्म का निर्देशन वासन बाला कर रहे हैं, जो ‘मोनिका, ओ माय डार्लिंग’ के लिए जाने जाते हैं।

एक करीबी सूत्र ने कहा, “हां, अपनी पहली फिल्म की रिलीज से पहले ही आदित्य को इस फिल्म में शामिल कर लिया गया था। यह उनकी पहली धर्मा फिल्म है। वह महत्वपूर्ण भूमिकाओं में से एक निभा रहे हैं और वर्तमान में, वह पूरे जोरों पर फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। ‘जिगरा’ पहले से ही पूरी क्षमता से चल रही है और यह शेड्यूल फरवरी 2024 तक चलने की उम्मीद है।”

यह फिल्म वासन बाला द्वारा निर्देशित है और 27 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का निर्माण करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और आलिया के अपने प्रोडक्शन हाउस इटरनल सनशाइन द्वारा किया गया है।

आलिया ने सितंबर में ‘जिगरा’ की घोषणा की थी जब उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक एनिमेटेड वीडियो साझा किया था।

उन्होंने कैप्टन में लिखा, ”पेश है जिगरा, बेहद प्रतिभाशाली वासन बाला द्वारा निर्देशित और धर्मा मूवीज और इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित। धर्मा प्रोडक्शन में डेब्यू करने से लेकर अब उनके साथ एक फिल्म का निर्माण करने तक, कई मायनों में ऐसा लगता है कि जहां से मैंने शुरुआत की थी, वहां से फुल सर्कल पूरा कर लिया है।”

”हर दिन एक अलग दिन है… रोमांचक, चुनौतीपूर्ण (और थोड़ा डरावना)… न केवल एक अभिनेता के रूप में बल्कि एक निर्माता के रूप में भी। जैसे-जैसे हम आगे बढ़ेंगे, मैं और ज्यादा जानकारी साझा करुंगी। जिगरा.. 27 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।”

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

News
More stories
महंगाई को लेकर प्रियंका ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- 'कैसे मनाएंगे लोग दिवाली'