‘हार्ट ऑफ स्टोन’ से होगी आलिया भट्ट की हॉलीवुड डेब्यू, कहा “मैं एक नए कलाकार की तरह महसूस कर रही हूँ”

19 May, 2022
Deepa Rawat
Share on :
alia bhatt's first hollywood film heart of stone

नेटफ्लिक्स फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग शुरू करते ही आलिया भट्ट अभिभूत और घबराई हुई हैं। यह आलिया का हॉलीवुड डेब्यू होगा…

आलिया भट्ट: इंस्टाग्राम

आलिया भट्ट ने अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म, हार्ट ऑफ स्टोन, गुरुवार, 19 मई से शूटिंग शुरू कर दी है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के साथ अपडेट साझा किया और कहा कि वह अपने पहले शूट के दिन को लेकर काफी नर्वस हैं। आलिया ने शूट लोकेशन पर जाते हुए एक खूबसूरत सेल्फी अपने सोशल मीडिया पर शेयर की।

यह भी पढ़ें:आलिया भट्ट की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ पर कंगना रनौत को आया गुस्सा, कहा- बच्चों का हो रहा है यौन शोषण !

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी आगमी फिल्म नेटफ्लिक्स फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग के पहले दिन की एक तस्वीर साझा की। नेटफ्लिक्स की अंतरराष्ट्रीय जासूसी थ्रिलर में गैल गैडोट और जेमी डोर्नन भी होंगे। इसे टॉम हार्पर डायरेक्ट कर रहे हैं। तस्वीर को साझा करते हुए, आलिया ने लिखा, “और मैं अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के लिए जाते हुए!!!! फिर से एक नई कलाकार की तरह महसूस करे रही हूँ – बहुत नर्वस हु!!!! मुझे शुभकामनाएँ दें।”

आलिया भट्ट: इंस्टाग्राम

हार्ट ऑफ स्टोन

‘हार्ट ऑफ स्टोन’ का निर्देशन टॉम हार्पर ने किया है, ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ को ग्रेग रूका और एलीसन श्रोएडर ने लिखा है। स्काईडांस के डेविड एलिसन, डाना गोल्डबर्ग और डॉन ग्रेंजर मॉकिंगबर्ड के बोनी कर्टिस और जूली लिन और पायलट वेव के गैडोट और जेरोन वर्सानो के साथ निर्माण कर रहे हैं। हार्पर, रूका और पैटी व्हीचर प्रोडुस कर रहे हैं। हार्ट ऑफ स्टोन के प्लॉट को गुप्त रखा गया है।

News
More stories
आतंकी फंडिंग केस में यासीन मलिक दोषी करार, NIA कोर्ट में 25 मई को सजा पर बहस