Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

कमल हासन की विक्रम वर्ल्डवाइड रिलीज को त्यार, रिलीज डेट का हुआ खुलासा!

14 Mar, 2022
Employee
Share on :

कमल हासन की विक्रम 2022 की मोस्ट- अवेतेड फिल्मों में से एक है। कुछ दिनों पहले, निर्देशक लोकेश कनगराज ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर फहद फासिल की एक वीडियो साझा किया। इससे पहले विक्रम अप्रैल में रिलीज़ होने वाला थी लेकिन कई कारणों के वजह से रिलीज डेट को स्थगित कर दिया गया था। और अब आखिरकर कमल हासन ने फिल्म के रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है. फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से त्यार है। 

नई दिल्ली: फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा के साथ, निर्माताओं ने एक्शन से भरपूर इस फिल्म की एक विडियो भी शेयर की जिसमे फिल्म की एक झलक देखने को मिलती है। वीडियो में आग, बाइक और लड़ाई के साथ कुछ हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस भी दिखाए गए हैं जिसमे फिल्म के तीनों अभिनेता को अपने दमदार एक्शन के साथ बंदूक चलाने के लिए तैयार दिखते है।

110 दिनों की कड़ी शूटिंग के बाद, विक्रम की शूटिग हाल ही में पूरी की गयी। वास्तव में, विक्रम की शूटिंग पूरी करने के लिए कमल हासन ने बिग बॉस अल्टीमेट से होस्ट के रूप में बाहर होने का विकल्प चुना था।

इसे भी पढ़ेंHoli Outfit Ideas: इस साल क्या पहनें होली पर ? ये आउटफिट रहेंगे परफेक्ट

बता दें, फिल्म के निर्देशक लोकेश कनगराज आज यानि 14 मार्च को अपना जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर कमल हासन ने विक्रम के सेट पर उनके साथ ली गयी एक तस्वीर ट्विटर पर साझा की और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। 

विक्रम का निर्माण कमल हासन की राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल द्वारा बड़े बजट पर किया गया है। इस एक्शन थ्रिलर आउटिंग के सहायक भूमिकाओं में शिवानी नारायणन, कालिदास जयराम, गायत्री, नारायण, एंटनी वर्गीस और अर्जुन दास के साथ कलाकारों की अन्य टुकड़ी भी शामिल है। वहीं, लोकेश कंगराज द्वारा अभिनीत और कमल हासन के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म के लिए अनिरुद्ध रविचंदर ने संगीत दिया है. 

News
More stories
मुंबई एचएससी केमिस्ट्री का पेपर हुआ लीक, पुलिस ने कोचिंग सेंटर के मालिक को किया गिरफ्तार