Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

टोल कर्मियों से भिड़े WWE रेसलर द ग्रेट खली, पहचान पत्र मांगने पर थप्पड़ जड़ने का आरोप, विडियो आया सामने

12 Jul, 2022
Sachin
Share on :

यह घटना 11 जुलाई की बताई जा रही है. दरअसल मामला यह है कि जब खली जालंधर से करनाल जा रहे थे. तब ये वीडियो फिल्लोर के पास टोल प्लाजा का बनाया गया है. वहीं, खली का कहना है कि एक कर्मचारी फोटो खिंचवाने के लिए कार में घुस आ रहा था.

नई दिल्ली: डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) के चैम्पियन रहे ‘द ग्रेट खली’ (दलीप सिंह राणा) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साफतौर से दिख रहा है कि उनका टोल प्लाजा वालों से झगड़ा हो गया, इसलिए टोल प्लाजा वाले रास्ते से बैरियर नहीं हटा रहे हैं. वीडियो में खली बार-बार ये कहते नजर आ रहे हैं कि बैरियर को खोल दो लेकिन टोल प्लाजा के लोग नहीं मान रहे हैं. इस दौरान वीडियो बनाने वाला शख्स यह कहता हुआ नजर आ रहा है कि थप्पड़ क्यों मारा. वीडियो बनाने वाले शख्स का दावा है कि खली ने आईडी कार्ड मांगने पर टोल प्लाजा कर्मचारी को थप्पड़ मारा है. जबकि दूसरी ओर खली का कहना है कि ये लोग उन्हें ब्लैकमेल कर रहे हैं क्योंकि एक कर्मचारी फोटो खिंचवाने के लिए कार में घुस रहा था.

टोल कर्मियों से भिड़े WWE रेसलर द ग्रेट खली, पहचान पत्र मांगने पर थप्पड़ जड़ने का आरोप

और यह भी पढ़ें- आज झारखंड और बिहार दौरे पर जाएंगे पीएम मोदी, हवाई अड्डे सहित कई प्रोजेक्ट का करेंगे लोकार्पण

कहां का है मामला

यह घटना 11 जुलाई की बताई जा रही है. दरअसल मामला यह है कि जब खली जालंधर से करनाल जा रहे थे. तब ये वीडियो फिल्लोर के पास टोल प्लाजा का बनाया गया है. वहीं, खली का कहना है कि एक कर्मचारी फोटो खिंचवाने के लिए कार में घुस आ रहा था. उसको मना भी किया गया लेकिन कुछ देर बाद विवाद शुरू हो गया. इसके बाद बाकी कर्मचारी आए और उनकी कार को घेरकर उन्हें ब्लैकमेल करने लगे. इसके बाद खली अपनी कार से बाहर आए और बैरियर को हटाकर कार निकालने लगे. इस बीच एक कर्मचारी खली को बैरियर हटाने से रोकने लगा. इस पर स्टार रेसलर ने उसे बाजू से पकड़कर हटा दिया. यह घटना वीडियो में भी कैद हुई है. आपको बता दें कि खली रेसलर होने की वजह से दुनियाभर में काफी प्रसिद्ध हैं.

भाजपा में शामिल हो चुके खली

खली पंजाब चुनाव से पहले भाजपा में शामिल हो गए थे. हालांकि, उन्होंने अभी तक कोई चुनाव नहीं लड़ा है. खली ने कहा था कि WWE में नाम और पैसा बहुत है लेकिन वह देश की सेवा के लिए वापस लौटे हैं.

हिमाचल के मूल निवासी हैं खली

द ग्रेट खली के नाम से मशहूर दलीप सिंह राणा हिमाचल के सिरमौर जिले के एक छोटे से गांव घिरईना के रहने वाले हैं. एक छोटे से गांव से निकलकर खली ने पूरे विश्व में अपनी एक अलग पहचान बनाई और WWE रेसलिंग में करियर बनाने से पहले वह पंजाब पुलिस में थे. बता दें कि वह कई हॉलीवुड, बॉलीवुड फिल्मों और टेलिविजन शो में भी काम कर चुके हैं. पंजाब चुनाव के दौरान उन्होंने भाजपा का दामन थामा था. वह जालंधर में अपनी कॉन्टिनेंटल रेसलिंग एकेडमी चलाते हैं और पंजाब के युवाओं की प्रतिभा को निखारने का काम भी कर रहे हैं.

Edited By: Deshhit News

News
More stories
इलेक्ट्रिक व्हीकल को बढावा दे रही दिल्ली सरकार, CM केजरीवाल ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर