Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

हरिद्वार में गर्लफ्रेंड का शव सूटकेस में क्यों ले जा रहा था युवक ?

27 Mar, 2022
Employee
Share on :
Deshhit News

सूटकेस में ले जा रहा था गर्लफ्रेंड का शव, होटल वालों को हुआ शक तो पुलिस को दी खबर सूटकेस खोला तो हैरान रह गए सब।

हरिद्वार: रुड़की के पिरान कलियर में पुलिस ने एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है जो अपनी प्रेमिका का शव सूटकेस में लेकर गंग नहर की ओर जा रहा था। दरअसल, गुरुवार देर शाम हरिद्वार जिले के ज्वालापुर मोहल्ला घोषियान निवासी गुलवेज अपनी प्रेमिका के साथ कलियर स्थित एक होटल में आया था। युवक का कहना है कि दोनों घर से आत्महत्या करने के लिए निकले थे, लेकिन युवती ने पहले ही जहर खा लिया जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गई। इसके बाद युवक घबरा गया. कुछ देर बाद जब वो बड़ा सा सूटकेस लेकर होटल के बाहर जाने लगा तो होटल कर्मियों को उस पर शक हुआ, जिसके बाद होटल कर्मियों ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और सूटकेस खुलवाया जिसके अंदर युवती का शव बरामद हुआ। हालांकि, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और युवती के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है।

अफवाह उड़ी की लव जिहाद का है सारा मामला!

8 वर्षों से रिलेशनशिप में थे दोनों

इन सब के बीच एक अफवाह ये फैलने लगी कि लड़का मुस्लिम था और शादी के इनकार करने पर उसने हिंदू लड़की की हत्या करदी. बता दें, हरिद्वार के कलियर में लड़की बीकॉम कर रही थी. इससे पहले की पुलिस काजल नामक लड़की की पूरी पहचान से परदा उठाती सोशल मीडिया पर मुस्लिम प्रेमी द्वारा हिंदू युवती की हत्या और लव जिहाद जैसे शब्दों का प्रयोग करते हुए फोटो सहित मैसेज वायरल होने लग गए। वहीं पुलिस ने लव जिहाद की सारी कहानी को झूठा करार करते हुए बताया कि असल में जिस मृत युवती को काजल नाम होने से हिंदू समझा जा रहा है वो खुद मुस्लिम है और उसका नाम रमशा है। यही नहीं आरोपी गुलवेज और रमशा दोनों आपस में दूर के रिश्तेदार भी हैं और पिछले 8 वर्षों से रिलेशनशिप में थे, लेकिन उनके घर वाले उनकी शादी के लिए राजी नही हुए, जिसके बाद दोनों ने आत्महत्या की योजना बनाई और कलियर आकर होटल में कमरा लिया। युवक ने पूछताछ मे बताया की दोनों को जहर खाकर आत्महत्या करनी थी, लेकिन युवती ने पहले जहर खा लिया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वह काजल का शव सूटकेस मे लेकर गंग नहर के पास फेंकने जा रहा था जहां वह खुद भी नहर में कूदकर आत्महत्या कर लेता। लेकिन, उससे पहले ही पुलिस ने उसे हिरासत मे ले लिया।

यह भी पढ़े : BJP नेता विजय गोयल का मोबाइल छीन भागा शख्स, 12 घंटे के अंदर पुलिस नें जामा मस्जिद इलाके से धरा

मामले की जांच कर रही पुलिस

मौके पर पहुंचे सीओ रुड़की विवेक कुमार ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और मृतका के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही मामले की जांच की जा रही है। वहीं, एसपी देहात परमेंद्र डोभाल ने लव जिहाद वाले सभी एंगल को खारिज करते हुए बताया की घटना का इन सब चीजों से कोई लेना देना नही है. चूंकि मृतका रमशा और गुलवेज दोनों एक ही समुदाय से ताल्लुक रखते हैं और दोनों ने मरने का फैसला साथ मे किया था. हालांकि, ये कंफ्यूजन इसलिए होगयी क्योंकि गुलवेज ने कलियर के होटल में ठहरने के दौरान लड़की का नाम काजल नाम बताया था और फर्जी आईडी दी थी। लेकिन इस फर्जी आईडी में भी लड़की के पिता का नाम मुस्लिम ही था। जिसकी मदद से सच बाहर आया. फिलहाल आरोपी पुलिस की हिरासत में है और पूछताछ जारी है।

News
More stories
मन की बात: पीएम मोदी ने कहा कि देश विराट कदम तब उठाता है, जब सपनों से बड़े संकल्प होते हैं...