केंद्रीय मंत्री तोमर के बेटे का वीडियो वायरल, एफआईआर दर्ज

06 Nov, 2023
Deepa Rawat
Share on :

ग्वालियर। केंद्रीय कृषि मंत्री और मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के दिमनी से भाजपा के उम्मीदवार नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे देवेंद्र प्रताप सिंह तोमर का कथित वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में करोड़ों रूपए के लेनदेन की बात है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को कूटरचित बताते हुए पप्पू सिंह तोमर ने हजीरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

राज्य की राजनीति में रविवार की रात को हलचल मचाने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इस कथित वीडियो में दो लोग करोड़ों के लेनदेन की बात कर रहे हैं। ये दोनों व्यक्ति कौन हैं, इस बात की आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि करने को तैयार नहीं है, मगर इसे मंत्री के बेटे से जोड़कर प्रचारित किया जा रहा है।

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ग्वालियर निवासी पप्पू सिंह तोमर ने हजीरा थाने में एक शिकायत दर्ज कराई है जिसमें कहा है कि वीडियो वायरल करने वाले व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

इस आवेदन में कहा गया है कि “तथाकथित रूप से मेरे द्वारा करोड़ों के लेनदेन की बात कर दुष्प्रचारित किया जा रहा है। इस कूट रचित वीडियो में एडिटिंग कर मेरे विरुद्ध साजिश रची जा रही है तथा नकारात्मक माहौल बनाया जा रहा है। वीडियो क्लिप से मेरी सार्वजनिक छवि और ख्याति को हानि पहुंचाने के लिए विभिन्न सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर वायरल किया जा रहा है। वास्तविकता यह है कि मेरे द्वारा ऐसी कोई भी धनराशि न मेरे किसी बैंक खाते में जमा हुई है और न ही मेरे परिवार के किसी बैंक खाते या मुझसे जुड़े किसी भी व्यक्ति के बैंक खाते में प्राप्त हुई है। यह पूरी तरह से झूठ और मनगढ़ंत है। इस षड्यंत्र की जांच कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाए।”

इसमें यह भी कहा गया है कि प्रार्थी देवेंद्र प्रताप सिंह तोमर के मोबाइल की पेन ड्राइव इसके साथ सलंग्सलंग्न हैं जिसमें कूट रचित वीडियो रिकॉर्ड है।

–आईएएनएस

एसएनपी/एसकेपी

News
More stories
ईरान के शीर्ष नेता ने हमास नेता से की मुलाकात, जताया समर्थन
%d bloggers like this: