Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

पीएम मोदी की उज्जवला योजना पर वरुण गांधी ने कसा तंज, कहा- दिखाया था धुएं से आजादी का सपना, सिलेंडर बना सजावट की वस्तु

09 Jul, 2022
Sachin
Share on :

ट्विटर पर ज्वलंत मुद्दों को उठाकर भाजपा सरकार पर लगातार निशाना साध रहे युवा सांसद वरुण गाँधी ने शनिवार की सुबह प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के लाभार्थियों की परिशानी उठाते हुए हुए मोदी सरकार पर तंज कसा है.

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में पीलीभीत से बीजेपी के लोससभा सांसद वरुण गांधी काफी सक्रिय हैं. इन दिनों वह देश में लगातार बढ़ रहे पेट्रोलियम प्रोडक्ट के दामों को लेकर सरकार पर लगातार निशाना साध रहे हैं. बीते लंबे समय से वरुण गांधी को आम जनता के सवालों को उठा रहे हैं और साथ ही अपनी ही सरकार को घेरते रहे हैं. इसी क्रम में अब वह रसोई गैस (LPG) के बढ़ते दामों से गरीब जनता की बदहाली को लेकर केंद्र सरकार से सवाल करते नजर आ रहे हैं.   

पीएम मोदी पर कसा तंज

ट्विटर पर ज्वलंत मुद्दों को उठाकर भाजपा सरकार पर लगातार निशाना साध रहे युवा सांसद वरुण गाँधी ने शनिवार की सुबह प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के लाभार्थियों की परिशानी उठाते हुए हुए मोदी सरकार पर तंज कसा है. सांसद ने ट्विटर पर एक विडियो भी अपलोड किया है.

उज्जवला योजना पर पीएम मोदी पर कसा तंज

और यह भी पढ़ें- जापान के पूर्व पीएम शिंजो आबे का निधन, आज सुबह मारी गई थी गोली, भारत में भी होगा राष्ट्रीय शोक

अपने नए ट्वीट में वरुण गांधी ने लिखा है कि, चूल्हे पर लकड़िया, जल रही हैं और लाल सिलेंडर सजावट की वस्तु बना हुआ है, गैस की पासबुक के पन्नों में महीनों से कोई एंट्री नहीं चढ़ी है. ये उन लाखों महिलाओं का दर्द है जिन्हें हमने ‘धुएं से आज़ादी’ का सपना दिखाया था. यह वही महिलाएं हैं जिन्होंने हम पर सबसे अधिक भरोसा जताया था.

दरअसल  बात यह है कि देश के कई गरीब परिवारों को केंद्र सरकार की ओर से उज्जवला योजना के तहत गैस कनेक्शन फ्री में मुहैया कराए गए थे. लेकिन लगातार बढ़ रही महंगाई और रसोई गैस के दाम के कारण अब उन्हीं सिलेंडरों को भरवाना बहुत मुश्किल होता जा रहा है और गरीब इंसान की पहुंच से बाहर दूर होता जा रहा है. अब मानो कि सिलेंडर खरीदना गरीब इंसानों के लिए सपनों जैसा होता जा रहा है. अब इस मुद्दों को लेकर बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने केंद्र सरकार पर सवाल उठाया है.

वरुण गांधी ने पहले भी घेरा है केंद्र को…

आपको बता दें कि बीजेपी के सांसद वरुण गांधी को सिर्फ महंगाई और रसोई गैस के बढ़ते दामों के अलावा भी देश के और अन्य मुद्दों पर अपनी राय बेबाकी से रखते देखा गया है. इससे पहले वरुण गांधी ने सीमाओं पर अपनी जान हथेली पर रखकर उसकी रखवाली करने वाले बीएसएफ के जवानों का भी मुद्दा उठाया था. वहीं वह कृषि कानून और गन्ना मूल्य की बढ़ोत्तरी को लेकर भी सरकार को घेरने का काम करते दिखाई दिए हैं.

Edited By: Deshhit News

News
More stories
अमरनाथ गुफा के पास बादल फटने से तबाही, जल सैलाब में अब तक 16 की मौत, बचाव कार्य जारी